'प्यार में धोखा' मिलने पर प्रेमिका और उसके पिता को मारी गोली, खुद भी ट्रेन से कटकर दे दी जान

युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इंदौर(Indore) में इलाज चल रहा है. वारदात के पीछे प्रारंभिक वजह आरोपी पुलिसकर्मी युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग (Love-Affairs)बताया जा रहा है. इस वारदात के बाद देर रात एसपी यशपाल सिंह, एडिशनल एसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल (Hospital) पहुंचे.

'प्यार में धोखा' मिलने पर प्रेमिका और उसके पिता को मारी गोली, खुद भी ट्रेन से कटकर दे दी जान

पुलिसकर्मी ने प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार दी और खुद जान दे दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर के बेरछा में देर रात एक सनसनीखेज वारदात में एक पुलिसकर्मी (Policeman) युवक ने अपनी प्रेमिका के घर पहुंच कर युवती और उसके परिवार वालों पर गोलियां चला दी. इस घटना में युवती के पिता की गोली लगने से मौत (Death) हो गई, जबकि युवती और उसका भाई घायल हैं. वारदात के बाद पुलिसकर्मी ने खुद भी रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के सामने कटकर अपनी जान दे दी. मृतक पुलिसकर्मी ने प्रेमिका और उसके परिवार वालों पर गोली चला कर फेसबुक पर देर रात को एक पोस्ट भी की थी जिसमें युवती के साथ फोटो डालकर आरोपी ने लिखा था प्यार में धोखा इसलिए ठोका.

युवती की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है, जिसका इंदौर में इलाज चल रहा है. वारदात के पीछे प्रारंभिक वजह आरोपी पुलिसकर्मी युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. इस वारदात के बाद देर रात एसपी यशपाल सिंह, एडिशनल एसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और इसके बाद घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी सुभाष खराड़ी देवास जिले में पुलिस कर्मी के तौर पर पदस्थ था और देर रात शिवानी नामक युवती से मिलने के लिए बेरछा पहुंचा था और घर पहुंचने के बाद अचानक हुए घटनाक्रम में आरोपी पुलिसकर्मी ने युवती और उसके परिवार पर गोलियां चला दी और मौके से भाग निकला. उसके बाद बेरछा थाने से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर जाकर खुद भी खुदकुशी कर ली.

मृतक आरोपी युवती के घर के बाहर एक सीढ़ी लगाकर दूसरी मंजिल पर युवती के कमरे में दाखिल हुआ था. पुलिसकर्मी जिस स्कूटी से यहां आया था वह भी मौके पर ही छोड़कर भाग गया. घटना के बाद जिला अस्पताल में भी लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जबकि बेरछा में युवती के परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह खुद और पूरी पुलिस टीम रात भर से इस वारदात को सुलझाने में लगी रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :