जम्मू-कश्मीर के अस्पताल में हुई गोलीबारी में पुलिस अधिकारी की मौत

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में गोलीबारी में घायल होने के बाद एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक कुख्यात गैंगस्टर भी मारा गया है.

जम्मू-कश्मीर के अस्पताल में हुई गोलीबारी में पुलिस अधिकारी की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर ( फाइल फोटो )

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में गोलीबारी में घायल होने के बाद एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है. पुलिस की तरफ से भी इस बारे में जानकारी दी गई है. कल शाम मेडिकल कॉलेज परिसर में बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद सब-इंस्पेक्टर दीपक शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. मुठभेड़ में एक विशेष पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक कुख्यात गैंगस्टर मारा गया है.

रिपोर्टों के अनुसार, शूनू ग्रुप के नाम से जाने जाने वाले गिरोह के सदस्यों, जिसका नेतृत्व कथित तौर पर वासुदेव नामक व्यक्ति कर रहा था. उसका एक पुलिस दल ने पीछा किया. इस दौरान गैंगस्टरों ने अपनी कार मेडिकल कॉलेज परिसर में घुसा दी, जहां पुलिस ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक गैंगस्टर को मार गिराया गया. सिर में गोली लगने से सब-इंस्पेक्टर शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए.

कठुआ में प्रारंभिक इलाज  के बाद, घायल अधिकारी को पंजाब के पठानकोट रेफर कर दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई.  उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अधिकारी को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कहा, "मैं पीएसआई दीपक शर्मा की वीरता और अदम्य साहस को सलाम करता हूं, जिन्होंने कठुआ में एक मोस्ट-वांटेड गैंगस्टर को बहादुरी से मार गिराते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया, उनका सर्वोच्च बलिदान हमारे दिलों में अंकित रहेगा. शहीद दीपक शर्मा के परिवार के प्रति गहरी संवेदना." 

सिन्हा ने कहा कि शहीद अधिकारी के खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा. "देश शहीद के परिवार और @JmuKmrPolice के साथ एकजुटता से खड़ा है, जिनका समर्पण, साहस और लड़ने हमें प्रेरित करता रहता है. हमारे शहीद के खून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा और हम भयमुक्त जम्मू-कश्मीर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.'' 

ये भी पढ़ें : "PM मोदी का विकल्प कौन...?" : इस सवाल पर कांग्रेस नेता शशि थरूर का जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले शरद पवार को झटका देने की तैयारी में बीजेपी, एकनाथ खडसे की घर वापसी तय