विज्ञापन
Story ProgressBack

NDA Meeting: स्वागत है-स्वागत है के लग रहे थे नारे, बैठक में आते ही PM मोदी ने संविधान के आगे नवाया शीश, देखें तस्वीरें

NDA संसदीय दल की बैठक (NDA Meeting) में पीएम मोदी ने संविधान को नमन कर यह संदेश देने की कोशिश की है कि देश का संविधान सर्वोपरि है. उससे ऊपर कुछ भी नहीं है. उनकी सरकार संविधान के हिसाब से ही काम करती रही है और आगे भी संविधान के हिसाब से ही कामकाज करेगी.

Read Time: 3 mins
NDA Meeting: स्वागत है-स्वागत है के लग रहे थे नारे,  बैठक में आते ही PM मोदी ने संविधान के आगे नवाया शीश, देखें तस्वीरें
NDA Meeting: पीएम मोदी ने संविधान को किया नमन.
नई दिल्ली:

NDA Parliamentry Meeting: देश में एक बार से एनडीए सरकार बनने जा रही है. 9 जून को पीएम मोदी का शपथ ग्रहण होना है. इससे पहले आज संसद भवन में एनडीए संसदीय चल की बैठक हो रही है. बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, चंद्रबाबू नायडू, नीतीश कुमार जैसे तमाम बड़े नेता एक ही मंच पर मौजूद हैं. पीएम मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे वहां मौजूद सांसदों और नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें-संसद में NDA की बैठक LIVE: कुछ ही देर में मोदी का भाषण, राजनाथ ने किया अटल का जिक्र

वहीं सबसे ज्यादा ध्यान उस पल ने खींचा, जब पीएम मोदी ने सबसे पहले संविधान (PM Modi Constitution) के आगे शीश नवाया. बैठक हॉल में पहुंचने के बाद पीएम ने देश के संविधान को अपने माथे से लगाया और प्रमाण भी किया. इसके कई सियासी मायने भी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

PM मोदी ने संविधान को माथे से लगाया

लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष यह दावा कर रहा था कि मोदी सरकार अगर सत्ता में आई तो देश के संविधान को बदल देगी. यह मुद्दा चुनाव में खूब छाया रहा. विपक्ष ने यह कहते हुए वोट मांगे कि मोदी सरकार अगर दोबारा सत्ता में आई तो वह संविधान को ही बदल देगी. लेकिन पीएम मोदी ने संविधान को माथे से लगाकर यह संदेश देने की कोशिश की है कि देश का संविधान सर्वोपरि है. उससे ऊपर कुछ भी नहीं है.

Latest and Breaking News on NDTV

विपक्ष और देशवासियों को क्या संदेश

पीएम मोदी ने देश और विपक्ष को यह संदेश देने की कोशिश की है कि उनकी सरकार संविधान के हिसाब से ही काम करती रही है और आगे भी संविधान के हिसाब से ही कामकाज करेगी. संविधान के प्रति उनके मन में पूरा विश्वास और सम्मान है.

Latest and Breaking News on NDTV

नीतीश-नायडू से गर्मजोशी से मिले पीएम मोदी

इसके बाद उन्होंने नव निर्वाचित सांसदों और वाहं मौजूद नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान पूरा हॉल मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा. पीएम मोदी मंच पर चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के साथ बैठे. इस दौरान उनके बीच अलग ही बॉन्ड देखने को मिला.

ये भी पढ़ें-मोदी 3.0 में कौन-कौन बन सकते हैं मोदी कैबिनेट में मंत्री, इन नामों की है चर्चा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार के सिवान में डबल मर्डर! एक व्यक्ति ने मां और भाई की हत्या की, आरोपी गिरफ्तार
NDA Meeting: स्वागत है-स्वागत है के लग रहे थे नारे,  बैठक में आते ही PM मोदी ने संविधान के आगे नवाया शीश, देखें तस्वीरें
पीसीएस जे 2022 की आंसरशीट में हैंडराइटिंग बदली, फटे पन्ने, लोक सेवा आयोग ने रिजल्ट में इंटरमिक्सिंग की बात कबूली
Next Article
पीसीएस जे 2022 की आंसरशीट में हैंडराइटिंग बदली, फटे पन्ने, लोक सेवा आयोग ने रिजल्ट में इंटरमिक्सिंग की बात कबूली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com