केंद्र सरकार बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है: PM मोदी

PM मोदी ने कहा कि उनकी सरकार हमेशा बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करेगी. बेंगलुरू-मैसुरू एक्सप्रेस गलियारे पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

केंद्र सरकार बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार हमेशा बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करेगी. बेंगलुरू-मैसुरू एक्सप्रेस गलियारे पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार बेहतर बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और उनकी सरकार हमेशा ऐसे ही मेहनत करती रहेगी.

बेंगलुरू और मैसुरू के बीच 10-लेन राजमार्ग गलियारे के फ्लाईओवर के नीचे वंदे भारत एक्सप्रेस के गुजरने का एक वीडियो एक ड्रोन के जरिये बनाया गया. मुख्यमंत्री बोम्मई ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा, ‘‘क्या दृश्य है."

बोम्मई ने ट्वीट किया, ‘‘क्या दृश्य है! वंदे भारत एक्सप्रेस के साथ-साथ 10-लेन बेंगलुरु-मैसुरू एक्सप्रेसवे, कर्नाटक में विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे और अभूतपूर्व विकास की कहानी दर्शाता एक दृश्य. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी ‘डबल इंजन' सरकार प्रदेश में कमाल कर रही है.''

बोम्मई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘हमारे लोग बेहतर बुनियादी ढांचे के हकदार हैं, जिसे प्रदान करने के लिए हमारी सरकार हमेशा कड़ी मेहनत करेगी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
एयर इंडिया ने 500 नए विमान खरीदने के लिए सौदा किया : रिपोर्ट
सिंगापुर से लालू यादव आज वापस आ रहे हैं भारत, बेटी ने की मार्मिक अपील
तुर्की-सीरिया भूकंप में मरने वालों की संख्या 24,000 पार : बार-बार गलती मान रहे एर्दोगन, क्या है कारण?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)