विज्ञापन
Story ProgressBack

NDA की बैठक में चिराग पासवान ने छुए पैर, मोदी ने प्यार से गले लगा लिया

चिराग पासवान आज पीएम मोदी के पैर छूते हुए नजर आएं. वहीं पीएम मोदी ने भी चिराग को गले लगाकर उनके प्रति अपना स्नेह दिखाया. संसद भवन में इस दृश्य ने सभी सांसदों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

Read Time: 2 mins
NDA की बैठक में चिराग पासवान ने छुए पैर, मोदी ने प्यार से गले लगा लिया
पीएम मोदी ने चिराग पासवान को गले लगाया
नई दिल्ली:

पीएम मोदी आज संसदीय दल के नेता चुने गए. एनडीए की बैठक के दौरान आज लोजपा (रामविलास पासवान) के चिराग पासवान संसद के सेंट्रल हॉल में पीएम मोदी के पैर छूते हुए नजर आएं. वहीं पीएम मोदी ने भी चिराग को गले लगाकर उनके प्रति अपना स्नेह दिखाया. संसद भवन में इस दृश्य ने सभी सांसदों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल पीएम मोदी और चिराग पासवान के बीच गजब का तालमेल है. यही वजह है कि चिराग पासवान हमेशा ही पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हैं. चिराग खुद को पीएम मोदी का हनुमान भी बता चुके हैं.

संसद में LJP (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह द्वारा जो प्रस्ताव आया है, मैं अपनी पार्टी LJP (रामविलास) की तरफ से NDA संसदीय दल के नेता पद पर नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन करता हूं..." चिराग ने साथ ही कहा कि यह कोई सामान्य बात नहीं है. हम जब क्षेत्र में जाते थे, तो आपके नाम पर गजब का उत्साह देखने को मिलता था. आपके कारण ही हम गर्व से कहते हैं कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है.

लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद नई सरकार के गठन की तैयारियां लगभग अंतिम दौर में पहुंच रही है. नई सरकार में जहां नीतीश और चंद्रबाबू नायडू की अहम भूमिका मानी जा रही हैं. वहीं इस बार बिहार में चिराग की पार्टी का स्ट्राइक रेट 100 फीसदी रहा, ऐसे में चिराग का राजनीतिक कद भी बढ़ा है. यही वजह है कि चिराग पासवान मोदी 3.0 सरकार में खास भूमिका में देखे जा सकते हैं. लोकसभा चुनाव में चिराग की पार्टी ने 5 सीटों पर चुनाव लड़ा और इन सभी सीटों पर जीत हासिल की.

ये भी पढ़ें : जो बचा है... इशारों में क्या बोल गए नीतीश? खिलखिलाकर हंस पड़े मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
NDA की बैठक में चिराग पासवान ने छुए पैर, मोदी ने प्यार से गले लगा लिया
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;