पीएम मोदी ने बीजेपी के नये राज्यसभा सांसदों को सदन में नियमित आने, सावधानी से शब्दों के चयन की दी सलाह

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) और पीयूष गोयल (Piyush Goyal) सहित राज्यसभा (Rajya Sabha) के लिए निर्वाचित 27 सदस्यों ने शुक्रवार को उच्च सदन की सदस्यता की शपथ ली. शपथ लेने वालों में भाजपा (BJP) के सुरेंद्र सिंह नागर, के लक्ष्मण, कल्पना सैनी और लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी शामिल थे.

पीएम मोदी ने बीजेपी के नये राज्यसभा सांसदों को सदन में नियमित आने, सावधानी से शब्दों के चयन की दी सलाह

पीएम मोदी ने राज्यसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों को नियमित सदन में आने की सलाह दी है.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को राज्यसभा (Rajya Sabha) की सदस्यता ग्रहण करने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नवनिर्वाचित सदस्यों को सदन में नियमित रूप से उपस्थित रहने, तैयारी के साथ आने और अपने संबोधनों के दौरान शब्दों का सावधानीपूर्वक चयन करने की सलाह दी. सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल सहित राज्यसभा के लिए निर्वाचित 27 सदस्यों ने शुक्रवार को उच्च सदन की सदस्यता की शपथ ली. शपथ लेने वालों में भाजपा के सुरेंद्र सिंह नागर, के लक्ष्मण, कल्पना सैनी और लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी शामिल थे. पीएम मोदी ने शुक्रवार शाम को शपथ लेने वाले सांसदों से मुलाकात की और उन्हें उनकी जिम्मेदारियों और नियमित उपस्थिति और शब्दों के सावधानीपूर्वक चयन को लेकर सलाह दी. सांसद के रूप में अपना कामकाज आरंभ करने से पहले इन सदस्यों ने राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू की मौजूदगी में राज्यसभा के कक्ष में संविधान के प्रति निष्ठा की शपथ ली.

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"महाराष्‍ट्र कांग्रेस के हाल के मामलों पर हाईकमान नाराज": NDTV से बोले कांग्रेस नेता नसीम खान | पढ़ें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)