विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2016

नरेश अग्रवाल से ऐसा कटाक्ष सुन पीएम मोदी और अरुण जेटली हो गए हंसने को मजबूर

नरेश अग्रवाल से ऐसा कटाक्ष सुन पीएम मोदी और अरुण जेटली हो गए हंसने को मजबूर
नई दिल्ली: राज्यसभा में नोटबंदी पर बहस के दौरान सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आपने तो वित्तमंत्री अरुण जेटली तक को कॉन्फिडेंस में नहीं लिया, कितना सच है पता नहीं, लेकिन अगर लिया होता तो वह हमें कान में जरूर बता देते. यह सुनकर पूरे सदन में ठहाके लगने लगे. खुद पीएम मोदी और अरुण जेटली भी इस पर जोर-जोर से हंसे.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप (पीएम मोदी) जब भावुक होकर जान को खतरा होने की बात करते हैं तो हमें बहुत दुख होता है. आप उत्तर प्रदेश में बेफिक्र होकर घूम सकते हैं, क्योंकि हमारे राज्य में कानून व्यवस्था अच्छी है. यह सुनकर भी पीएम समेत कई सांसद हंसने लगे.
 

उन्होंने पीएम मोदी के भावुक होने को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि भावुक प्रधानमंत्री हमारे देश की रक्षा कैसे करेंगे. अगर हमारे प्रधानमंत्री को जान का खतरा हो सकता है तो पाकिस्तान से हमारे देश की रक्षा कौन करेगा?

नरेश अग्रवाल ने सरकार पर आरोप लगाया कि नोटबंदी का फैसला आगामी यूपी चुनावों को ध्यान में रखकर लिया गया है. वित्तमंत्री को भी भरोसे में न लेना कितना सही है. आप काला धन की बात करते हैं, लेकिन विदेशों से अब तक काला धन वापस नहीं आया है.

उल्लेखनीय है कि यूपी के हरदोई जिले में जन्मे नरेश चंद्र अग्रवाल समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं. लखनऊ यूनिवर्सिटी से बीएससी और लॉ की डिग्री हासिल करने वाले 65 वर्षीय नरेश अग्रवाल ने अपने सियासी करियर की शुरुआत कांग्रेस से की थी. वे बहुजन समाज पार्टी में भी रहे और बाद में सपा की ओर रुख किया. वे उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री पद भी संभाल चुके हैं. वर्ष 1997 में अग्रवाल का नाम उस समय यूपी की राजनीति की सुर्खियों में आया जब उन्होंने कल्याण सिंह की सरकार को बचाने के लिए कांग्रेस विधायक दल में ही फूट डाल दी थी. अपनी अलग लोकतांत्रिक कांग्रेस पार्टी बनाते हुए उन्होंने दो तिहाई से ज्यादा विधायकों के साथ कल्याण सिंह से हाथ मिला लिया था और उनकी सरकार में मंत्री बन गए थे.

ये खबरें भी पढ़ें-
नोटबंदी लागू करने में PMO फेल, किस देश में जमा के बाद पैसा निकालने की इजाजत नहीं होती-मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने बताई नोटबंदी की ये 10 खामियां...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जन्मदिन विशेष: जब नरेंद्र मोदी ने मां से नजदीकियों और अपने बचपन को याद कर सबको कर दिया था भावुक
नरेश अग्रवाल से ऐसा कटाक्ष सुन पीएम मोदी और अरुण जेटली हो गए हंसने को मजबूर
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Next Article
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com