दिल्ली के मॉल में बर्थडे मना रहा था शख्स, रेस्टोरेंट कर्मचारी ने चाकू गोदकर की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया, "इसकी शुरुआत तब हुई जब जतिन और रेस्टोरेंट वर्कर के बीच गलतफहमी हो गई. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई, जिसको बाद स्टाफ ने जतिन के सीने में चाकू मार दिया और जब उसके दोस्तों ने बीच में घुसने की कोशिश की तो उन्हें भी चोट लग गई."

दिल्ली के मॉल में बर्थडे मना रहा था शख्स, रेस्टोरेंट कर्मचारी ने चाकू गोदकर की हत्या

पुलिस ने मामले में अबतक 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पीतमपुरा के बाहरी इलाके में स्थित एक मॉल में 23 वर्षीय शख्स अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था लेकिन तभी रेस्टोरेंट के स्टाफ ने उसे चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक उनके हाथ घटना का सीसीटीवी फुटेज लगा है और इसके बाद उन्होंने मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें रेस्टोरेंट का मालिक भी शामिल है. 

शख्स की पहचान जतिन के रूप में हुई है. जतिन बुध विहार इलाके में रहता था और पुलिस के मुताबिक जतिन को बचाने की कोशिश करते वक्त उसके दोस्तों को भी चोट लगी हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "इसकी शुरुआत तब हुई जब जतिन और रेस्टोरेंट वर्कर के बीच किसी बात पर गलतफहमी हो गई. इसके बाद जतिन और रेस्टोरेंट स्टाफ के बीच बहस हो गई, जिसको बाद स्टाफ ने जतिन के सीने में चाकू मार दिया और जब उसके दोस्तों ने बीच में घुसने की कोशिश की तो उन्हें भी चोट लग गई."

पुलिस ने बताया कि उनके पास बुधवार सुबह 6.30 बजे पीसीआर से कॉल आया था. उन्हें बीएम अस्पताल से यह फोन आया था जहां बताया गया था कि एक शख्स को भर्ती किया गया है, जिसको घातक चोटें आई हैं. ऑफिसर ने कहा, "कॉल आने के कुछ देर बाद ही, मंगोलपुरी के एसीपी और एसएचओ मौके पर पहुंचे. शुरुआती जांच में लगा कि यह एक हादसा है. हालांकि, बाद में की गई तहकीकात में पता चला कि यह हादसा रेस्टोरेंट में हुई बहस के बाद हुआ."

पुलिस ने कहा कि घटना उस वक्त हुई जब एक प्राइवेट बैंक में काम करने वाला कर्मचारी जतिन अपने दोस्तों के साथ पीतमपुरा के वर्दमान मॉल में अपना जन्मदिन मना रहा था. ऑफिसर ने कहा, "चाकू मारने के बाद जतिन को जल्दबाजी में अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इससे पहले सुबह 3 बजकर 27 मिनट पर पीसीआर के पास दोनों के बीच बहस होने को लेकर भी फोन आया था. हत्या सहित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई और यह कार्य बाहरी जिले के विशेष कर्मचारियों को सौंपा गया."

पुलिस ने कहा कि वो मामले को गंभीरता से ले रही है और तुरंत ही टीम का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि टीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल की, स्थानीय जानकारी एकत्र की और गवाहों से उचित पूछताछ की है. अधिकारी ने कहा, "अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें : दिल्ली : तीन किशोरों ने स्कूल में परेशान करने पर 11वीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : मुंबई : नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला सीरियल रेपिस्ट चढ़ा पुलिस के हत्थे