बिहार के कटिहार में NIA की छापेमारी, पीएफआई मामले में एक्शन

बिहार में एक बार फिर एनआईए की टीम का एक्शन में नजर आ रही है. टीम कटिहार में छापेमारी करने पहुंची और पूछताछ के लिए महबूब आलम नदवी के भाई मोहम्मद जावेद को अपने साथ ले गई.

बिहार के कटिहार में NIA की छापेमारी, पीएफआई मामले में एक्शन

एनआईए के टीम ने हसनगंज थाना क्षेत्र के मुजफ्फर टोला में लगभग 3 घंटे तक छापेमारी की

कटिहार:

बिहार के कटिहार में एनआईए की टीम छापेमारी की. कटिहार के हसनगंज थाना क्षेत्र में युसूफ टोला के प्रतिबंधित संगठन पीएफआई नेता मोहम्मद नदवी के करीबी के यहां केंद्रीय जांच एजेंसी छापेमारी करने पहुंची. इससे पहले भी हाल के दिनों में एनआईए की टीम छापेमारी कर चुकी है.  

कटिहार में एनआईए के टीम ने हसनगंज थाना क्षेत्र के मुजफ्फर टोला में लगभग 3 घंटे तक छापेमारी की. एनआईए के टीम ने नासिर हुसैन के घर दस्तावेज को खंगाला. वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो एनआईए ने पूछताछ के लिए महबूब आलम नदवी के भाई मोहम्मद जावेद को अपने साथ ले गई. स्थानीय स्तर पर लोगों ने इसकी पुष्टि की है. हालांकि, आधिकारिक रूप से अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं है.

NIA ने कर्नाटक में PFI से संबंधित 16 परिसरों पर छापे मारे
कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बुधवार सुबह राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण ने प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के सदस्यों से संबंधित 16 परिसरों पर छापेमारी की.  सूत्रों ने यह जानकारी दी. मंगलुरु के साथ साथ पुत्तूर, बेल्टंगडी, उप्पिनंगडी, वेनूर और बंटवाल में प्रतिबंधित पीएफआई के सदस्यों से संबंधित मकानों, कार्यालयों और अस्पतालों पर एकसाथ छापे मारे गए. उन्होंने कहा कि ये छापे 12 जुलाई, 2022 को बिहार में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमले की साजिश को लेकर प्रतिबंधित संगठन के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
तमिलनाडु के सीएम MK स्टालिन और हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे अरविंद केजरीवाल
"चीन पर करें सर्जिकल स्ट्राइक..." : असदुद्दीन ओवैसी की केंद्र सरकार को चुनौती