तमिलनाडु के सीएम MK स्टालिन और हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 1 जून को स्टालिन और 2 जून को हेमंत सोरेन से मुलाक़ात करेंगे. केजरीवाल केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली को लेकर लाये गए अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी नेताओं (Opposition leaders) से मिल रहे हैं.

तमिलनाडु के सीएम MK स्टालिन और हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों केंद्र सरकार के एक अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी दलों से मिलकर उनका समर्थन जुटाने में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, शिवसेना (यूबीटी), राकांपा के नेता शरद पवार और सीपीएम नेता सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की थी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 1 जून को स्टालिन और 2 जून को हेमंत सोरेन से मुलाक़ात करेंगे. केजरीवाल केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली को लेकर लाये गए अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं. केजरीवाल ममता बनर्जी, उद्धव  ठाकरे, शरद पवार और सीताराम येचुरी से समर्थन मांग चुके हैं.


बता दें कि कल यानी मंगलवार को केंद्र सरकार के अध्यादेश पर सीपीआइ (एम) महासचिव सीताराम येचुरी से समर्थन मांगने गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के समर्थन के सवाल पर कहा था कि कि मीडिया से जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस हमारा समर्थन नहीं करेगी. सीएम ने कहा था कि लेकिन यहां केजरीवाल महत्वपूर्ण नहीं हैं. यह मुद्दा देश के जनतंत्र, संविधान और दिल्ली के लोगों का जो अपमान हुआ है, उससे जुड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: