"चीन पर करें सर्जिकल स्ट्राइक..." : असदुद्दीन ओवैसी की केंद्र सरकार को चुनौती

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक सभी को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वे कहते हैं पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी...

संगारेड्डी:

अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने राज्य प्रमुख बंदी संजय कुमार के दावे पर भाजपा पर तीखा हमला किया है. बंदी संजय ने कहा था कि अब वे तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे. ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना के पुराने शहर के बजाय उन्‍हें चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए. एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने भाजपा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला.  

साल 2020 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, बंदी संजय ने कहा था कि सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (TRS) और एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी, रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से हैदराबाद निकाय चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं. कुमार ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार करते हुए कहा था, "जीएचएमसी चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्याओं के मतदाताओं के बिना आयोजित किए जाने चाहिए. हम चुनाव जीतने के बाद पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे."

मंगलवार को संगारेड्डी में एक जनसभा में उस टिप्पणी का हवाला देते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा, "वे कहते हैं कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी. अगर दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो." 

केंद्रीय मंत्री अमित शाह के एआईएमआईएम प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बीच 'अंडरस्टैंडिंग' के दावे पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा,  "आप (अमित शाह) दर्द क्यों महसूस करते हैं, अगर स्टीयरिंग मेरे हाथ में है?" उन्होंने कहा, "मंदिरों के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए और वह (अमित शाह) कहते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है. स्टीयरिंग मेरे हाथ में है, तो आपको दर्द क्यों होता है?"

इससे पहले, 23 अप्रैल को कर्नाटक के चेवेल्ला में भाजपा की 'संकल्प सभा' ​​को संबोधित करते हुए अमित शाह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया था.  उन्होंने कहा था कि एक सरकार, जिसका स्टीयरिंग व्हील मजलिस (ओवैसी) के पास है, वह कभी भी तेलंगाना नहीं चला सकती है. हम मजलिस से डरते नहीं हैं, मजलिस आपकी (बीआरएस) के लिए मजबूरी है, बीजेपी के लिए नहीं. तेलंगाना की सरकार को राज्य के लोगों के लिए काम करना चाहिए, ओवैसी के लिए नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-