Nagpur : पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी महिला, घूरने लगा शख्स तो कर दी हत्या

पहले जयश्री ने उसके मुंह पर कश छोड़ा और फिर उससे सवाल किया वो ऐसे क्या देख रहा है. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. रंजीत ने अपना फोन निकाला और उससे बदतमीजी से बात कर रही जयश्री का वीडियो बना लिया.

Nagpur : पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी महिला, घूरने लगा शख्स तो कर दी हत्या

महिला ने शख्स पर सिगरेट के घल्ले भी उड़ाए थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

30 वर्षीय जयश्री पांझरे और 24 वर्षीय सविता सायरे को नागपुर पुलिस द्वारा सिगरेट पीने के दौरान उन्हें हैरानी से देखने वाले शख्स की हत्या कर देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक घटना शनिवार रात ग्यारह बजे की है, जब मृतक रंजीत राठौड़ सिद्धेश्वर सभागृह के पास लक्ष्मण तावड़े के पान के ठेले पर सिगरेट पी रहा था. तभी वहां जयश्री और सविता पहुंची और उन्होंने भी सिगरेट खरीद ली और कश उड़ाने लगीं. रंजीत उन्हें हैरानी वाली निगाहों से देखने लगा, जिस वजह से दोनों के बीच विवाद हो गया. 

पहले जयश्री ने उसके मुंह पर कश छोड़ा और फिर उससे सवाल किया वो ऐसे क्या देख रहा है. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. रंजीत ने अपना फोन निकाला और उससे बदतमीजी से बात कर रही जयश्री का वीडियो बना लिया. इस वजह से मामला और बिगड़ गया. घटना के बारे में पान ठेला चालक लक्ष्मण तावड़े ने बताया कि वो किसी अन्य शख्स से बात करते हुए हंस रहा था लेकिन इससे जयश्री और गुस्सा हो गई और उसने फोन कर के अपने एक दोस्त को बुलाया. इन सब बातों को सुनकर लक्ष्मण ने अपना पान ठेला बंद किया और वहां से चला गया. 

हालांकि, जयश्री के दोस्त 26 वर्षीय आकाश राउत और एक अन्य भी वहां पहुंचा और उन्होंने रंजीत पर चाकू से हमला किया और उसे घायल कर दिया. इसके बाद दोनों युवक और महिलाएं वहां से भाग गईं. घटना की जानकारी मिलते ही हुडकेश्वर पुलिस थाने से टीम आई जिन्होंने घायल रंजीत को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामला उस वक्त साफ हुआ जब पुलिस ने रंजीत के फोन में जयश्री का वीडियो देखा और फिर सीसीटीवी फुटेज में भी यह घटना कैद हो गई थी. पुलिस ने इसके बाद जयश्री को गिरफ्तार किया और पूछताछ पर उसने अन्य लोगों के भी नाम बताएं. 28 वर्षीय मृतक रंजीत राठौड़ किराना व्यवसाई था और कपड़े भी बेचता था. इस घटना से स्थानीय लोग हैरान हैं. बता दें कि रंजीत 4 बच्चों का पिता था.