विज्ञापन

मुंबई : सड़क पर मिला शख्स का शव; गले में लटकी थी चाबियां, फ्लैट खोला तो पुलिस के होश उड़े

मुंबई में 58 साल के किशोर पेडनेकर का शव जवाहर नगर में टोपीवाला हवेली के सामने सड़क पर मिला, घर में मिला पत्नी का शव, पुलिस कर रही जांच

मुंबई : सड़क पर मिला शख्स का शव; गले में लटकी थी चाबियां, फ्लैट खोला तो पुलिस के होश उड़े
दंपति का बेटा दिल्ली में काम करता है.
मुंबई:

मुंबई के गोरेगांव में एक व्यक्ति अपने अपार्टमेंट के सामने सड़क पर मृत पाया गया. स्थानीय लोगों ने उसकी पत्नी को फोन लगाया लेकिन नहीं लग सका. उसके फ्लैट का दरवाजा बंद था. बाद में लोगों ने उसके गले में लटकी घर की चाबी देखी. चाबी उसने लॉकेट की तरह पहन रखी थी. इसके बाद जो हुआ वह बहुत भयावह घटना है. फ्लैट खोलने पर अंदर उस व्यक्ति की पत्नी मृत पड़ी थी. 

यह घटनाक्रम शुक्रवार की सुबह तब शुरू हुआ जब 58 साल के किशोर पेडनेकर का शव जवाहर नगर में टोपीवाला मेंशन के सामने सड़क पर मिला. किशोर जिम उपकरण बेचता था. उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. स्थानीय निवासियों ने उसका शव देखा तो पुलिस को सूचित किया. किशोर को पास के अस्पताल ले जाया गया. वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

जब अधिकारियों ने किशोर की पत्नी राजश्री को उसकी मौत की सूचना देने की कोशिश की. उन्हें बार-बार फोन करने पर भी बात नहीं हो सकी. उनके फ्लैट पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है. तभी उन्हें किशोर के गले में दो चाबियां लटकी हुई दिखीं. इन चाबियों का इस्तेमाल करके पुलिस ने फ़्लैट का दरवाजा खोला, तो वहां एक और भी अधिक भयावह नजारा दिखा.

थेरेपिस्ट राजश्री (57) अपने फ्लैट के हॉल में मृत पड़ी मिलीं. उनका गला घोंटा गया था. पुलिस ने बताया कि शुरुआती अनुमान यह था कि किशोर ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.

शुरुआती जांच से पता चला है कि किशोर कथित तौर पर गंभीर अवसाद में था. पुलिस को उसके फ्लैट के अंदर अवसाद और डायबिटीज के लिए निर्धारित कई दवाएं मिलीं. अवसाद के चलते ही उसने हत्या और आत्महत्या की योजना बनाई. 

किशोर ने मरने से पहले अपने बेटे के लिए दिल्ली से मुंबई का एक फ्लाइट टिकट बुक किया था और अपने बैंक खातों की विस्तृत जानकारी भी व्हाट्सऐप के जरिए एक रिश्तेदार को भेजी थी. उनका बेटा दिल्ली में रहता है और वहीं काम करता है. मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है.

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खतरे में किडनी, गला सुखा रही दिल्ली के पानी की यह रिपोर्ट
मुंबई : सड़क पर मिला शख्स का शव; गले में लटकी थी चाबियां, फ्लैट खोला तो पुलिस के होश उड़े
Analysis: हरियाणा के 'कुरुक्षेत्र' में BJP-कांग्रेस ने बिछा दी सियासी बिसात? कौन किसपर पड़ेगा भारी?
Next Article
Analysis: हरियाणा के 'कुरुक्षेत्र' में BJP-कांग्रेस ने बिछा दी सियासी बिसात? कौन किसपर पड़ेगा भारी?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com