ज्यादा दिन नहीं चलती डायलिसिस वाली सरकार : महाराष्ट्र संकट पर बोले नकवी

रामपुर से एक बार सांसद रह चुके नकवी ने रामपुर लोकसभा उपचुनाव का जिक्र करते हुए दावा किया कि यहां समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां का गढ़ दरक चुका है और वह 26 जून को नतीजा आने के बाद ढह जाएगा.

ज्यादा दिन नहीं चलती डायलिसिस वाली सरकार : महाराष्ट्र संकट पर बोले नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र संकट पर कही ये बात...

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल-पुथल पर बृहस्पतिवार को कहा कि डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नही चलतीं. रामपुर लोकसभा उपचुनाव में वोट डालने आये नकवी ने मतदान केन्द्र के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक हालात के बारे में पूछे जाने पर वहां की शिवसेना नीत सरकार पर तंज किया. उन्होंने कहा कि डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नहीं चलती. 

इस सवाल पर कि महाराष्ट्र में अब क्या होगा, नकवी ने सीधा जवाब नहीं देते हुए कहा कि जब रात है इतनी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा. रामपुर से एक बार सांसद रह चुके नकवी ने रामपुर लोकसभा उपचुनाव का जिक्र करते हुए दावा किया कि यहां समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां का गढ़ दरक चुका है और वह 26 जून को नतीजा आने के बाद ढह जाएगा.

पढ़ें- 'टीम शिंदे' में अब 36 शिवसेना MLA, पार्टी तोड़ने के लिए चाहिए सिर्फ एक और विधायक : 10 बातें

बता दें कि शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे की बगावत को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार रात दक्षिण मुंबई स्थित अपना आधिकारिक आवास खाली कर दिया और बांद्रा स्थित अपने निजी आवास चले गए. वहीं एकनाथ शिंदे ने बुधवार को साफ किया है कि पार्टी के अस्तित्व के लिए शरद पवार की पार्टी और कांग्रेस के "अप्राकृतिक गठबंधन" से बाहर निकलना महत्वपूर्ण है. एकनाथ शिंदे का ये बयान उन खबरों के बाद आया जिसमें कहा गया है कि शरद पवार और कांग्रेस ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र सीएम बनाने का सुझाव दिया है. एकनाथ शिंदे खेमे में अब 36 शिवसेना MLA हो गए हैं. जिसके साथ ही पार्टी तोड़ने के लिए अब इन्हें सिर्फ एक और विधायक की जरूरत है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : एकनाथ शिंदे को समर्थन देने 3 और विधायक गुवाहाटी पहुंचे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
अन्य खबरें