MSCB बैंक घोटाला मामला : मुंबई पुलिस ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को दी क्लीन चिट

EOW ने अपनी क्लोजर रिपोर्ट में यह भी कहा है कि कर्जा देने और शुगर मिल को बेचने की प्रक्रिया में बैंक को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

MSCB बैंक घोटाला मामला : मुंबई पुलिस ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को दी क्लीन चिट

अजित पवार और पत्नी सुनेत्रा पवार को मिली क्लीन चिट

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को 25 हजार करोड़ रुपये के MSCB बैंक घोटाले मामले में क्लीन चिट दे दी है. मुंबई पुलिस की EOW ने अपनी क्लोजर रिपोर्ट में कहा है कि इस मामले में जांच के दौरान उन्हें क्रिमिनल एक्ट जैसा कुछ नहीं दिखा है. लिहाजा, हम इस मामले में उपमुख्यमंत्री अजित पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार और अन्य लोगों को क्लीन चिट दे रहे हैं. 

EOW ने अपनी क्लोजर रिपोर्ट में यह भी कहा है कि कर्जा देने और शुगर मिल को बेचने की प्रक्रिया में बैंक को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. मुंबई पुलिस ने बताया कि सुनेत्रा पवार ने जय अग्रोटेक के डायरेक्टर पद से साल 2008 में इस्तीफ़ा दिया था. इसके दो साल के बाद जय एग्रोटेक ने जरनदेश्वर सुगर मिल को 20.25 करोड़ रुपये दिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद गुरु कमोडिटी ने जरंदेश्वर को ऑप सुगर मिल को नीलामी में 65.75 करोड़ में ख़रीदा. इसके बाद गुरु कमोडिटी ने जरनदेश्वर को लीज पर दे दिया जिसका डायरेक्टर राजेंद्र घाड़गे और अजीत पवार के रिश्तेदार थे.जरंदेश्वर ने 65.53 करोड़ रुपये गुरु कमोडिटी को किराया दिया था.