इंदौर : मुर्गे की बांग से परेशान डॉक्‍टर, थाने में पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

डॉक्‍टर मोदी ने बताया है कि वो देर रात घर लौटते हैं. कई बार जब डॉक्टर अपनी नींद पूरी करने के लिए बिस्तर पर सोने जाते हैं तो मुर्गा बांग देकर उन्हें जगा देता है.

इंदौर : मुर्गे की बांग से परेशान डॉक्‍टर, थाने में पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मुर्गे की बांग का मामला पुलिस तक जा पहुंचा है.

इंदौर:

मुर्गे की बांग के साथ सुबह जल्‍द उठने की बातें आपने खूब सुनी होंगी. हालांकि इंदौर में मुर्गे की बांग से जुड़ा एक मामला सामने आया है और यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा है. मुर्गे की बांग से परेशान एक डॉक्‍टर ने पुलिस में अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने कहा कि पहले दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने की कोशिश की जाएगी और उसके बाद भी यदि मामला नहीं सुलझता है तो वैधानिक कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल के पास रहने वाले डॉक्टर आलोक मोदी ने थाने पर लिखित शिकायत दी है कि उनके घर के पास में एक महिला द्वारा मुर्गे और कुत्ते पाले जा रहे हैं. डॉक्‍टर ने अपनी शिकायत में कहा है कि रोजाना सुबह 5 बजे मुर्गा बांग देता है, जिसके कारण उन्‍हें परेशान होती है. 

यह मामले में पुलिस का कहना है कि उनके द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, डॉक्‍टर मोदी ने बताया है कि वो देर रात घर लौटते हैं. कई बार जब डॉक्टर अपनी नींद पूरी करने के लिए बिस्तर पर सोने जाते हैं तो मुर्गा बांग देकर उन्हें जगा देता है. मुर्गे की बांग से परेशान होकर उन्‍होंने थाने में मुर्गे की मालकिन के खिलाफ शिकायत दी है. 

पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों को समझाया जाएगा. इसके बाद भी दोनों पक्ष नहीं मानते हैं तो धारा 133 के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें :

* ब्रेन डेड व्यक्ति के अंगों को ले जाने के लिए भोपाल में बनाए गए तीन ‘ग्रीन कॉरिडोर'
* "चीनी सेना भारत का जो नहीं कर पाई वो...."; राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना
* साइकिल की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, इंदौर से उज्जैन की ओर बढ़ रही है 'भारत जोड़ो यात्रा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com