विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्रेटर नोएडा में मोमोज खाने से एक दर्जन से अधिक लोग बीमार, आईसीयू में भर्ती

चैरी काऊंट निवासी राकेश गौतम ने बताया कि सेवियर ग्रीन आर्च मार्केट में मैडम मोमोज से मोमोज खाए थे. मोमोज खाने के आधे घंटा बाद से ही पत्नी डाॅ. लवलीन शर्मा को दस्त शुरू हो गए. इसके बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

Read Time: 2 mins
ग्रेटर नोएडा में मोमोज खाने से एक दर्जन से अधिक लोग बीमार, आईसीयू में भर्ती

ग्रेटर नोएडा में मोमोज खाना लोगों को भारी पड़ गया. यहां मोमोज खाते ही कुछ लोगों की तबियत बिगड़ गई. उल्टी व दस्त की दिक्कतें हुई हैं. अलग-अलग सोसाइटी के करीब एक दर्जन से ज़्यादा लोग बीमार हो ग, जिन्हें अलग अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया. कुछ को आईसीयू में भी भर्ती किया गया है.

लोगों के मोमोज खाते ही उनकी तबियत बिगड़ने की सूचना के बाद खाद्य निरीक्षक ने सैंपल जुटाने के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेवियर ग्रीन आर्च मार्केट में मैडम मोमोज रेस्त्रां पर पहुंचे और पनीर मोमोज, चिकन मोमोज के नमूने लेने के बाद खाद्य विभाग की टीम ने रेस्त्रां को बंद करा दिया.

चैरी काऊंट निवासी राकेश गौतम ने बताया कि सेवियर ग्रीन आर्च मार्केट में मैडम मोमोज से मोमोज खाए थे. मोमोज खाने के आधे घंटा बाद से ही पत्नी डाॅ. लवलीन शर्मा को दस्त शुरू हो गए. पेट में तेज दर्द होने लगा. एसी ही हालत चैरी काऊंट निवासी सोहेब खां, मुदरत, फराज और जैनी को सेवियर ग्रीन आर्च मार्केट में मैडम मोमोज की दुकान से मोमोज खाए थे. थोड़ी देर बाद पेट में दर्द और दस्त शुरू हो गए, उसके बाद उल्टी होने लगी. हालत बिगड़ने पर सभी को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित मैडम मोमोज का निरीक्षण खाद्य सुरक्षा अधिकारी विशाल गुप्ता और खाद्य सुरक्षा अधिकारी रेनू  सिंह द्वारा किया गया. निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई व्यवस्था एवं अन्य मानक अनुपालन संतोष जनक नहीं पाया गया. इसके लिए संचालक को नोटिस दी गई और नियमों का अनुपालन होने तक प्रतिष्ठान को अग्रिम आदेश तक बंद करा दिया गया. मौके पर गुणवत्ता परीक्षण हेतु पनीर मोमोज और चिकन मोमोज का सैंपल जांच के लिए संग्रहित कर राजकीय प्रयोगशाला भेज दिया गया है.

ये भी पढे़ं:- 
दिल्ली ने 54.37% से फैसला कर दिया लॉक, जानें नतीजों के बाद क्या रंग लाएगी राहुल-केजरीवाल की दोस्ती

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली के पानी की कहानी : क्या है हथिनीकुंड? कैसे यहां 3 हिस्सों में बंट जाती है यमुना, जानिए
ग्रेटर नोएडा में मोमोज खाने से एक दर्जन से अधिक लोग बीमार, आईसीयू में भर्ती
खीर भवानी मेले में भाईचारे और प्यार का पैगाम लेकर पहुंची इल्तिजा मुफ्ती, जानिए उनसे जुड़ी खास बातें
Next Article
खीर भवानी मेले में भाईचारे और प्यार का पैगाम लेकर पहुंची इल्तिजा मुफ्ती, जानिए उनसे जुड़ी खास बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;