सिद्धू मूसेवाला को लगी थी 19 गोलियां, 15 मिनट के भीतर हो गई थी मौत : पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मूसे वाला के शरीर में 19 गोलियां मारी गई हैं. ज्यादातर गोलियां मूसे वाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगीं.

सिद्धू मूसेवाला को लगी थी 19 गोलियां, 15 मिनट के भीतर हो गई थी मौत : पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बड़ी बातें निकलकर सामने आई हैं

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बड़ी बातें निकलकर सामने आई हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मूसे वाला के शरीर में 19 गोलियां मारी गई थीं और 15 मिनट के भीतर ही उनकी मौत हो गई थी. ज्यादातर गोलियां मूसे वाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगीं. गोलियां किडनी, लिवर ,फेफड़े और रीढ़ की हड्डी में भी लगी हैं. मौत का कारण हेमरेज शॉक बताया गया है. गोली लगने के बाद नाक और मुहं में खून भरने की वजह से मुहं और आंखे बंद थीं. पोस्टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी की गई है. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बताया जा रहा है कि पूरे शरीर का एक्स-रे भी किया गया था. मूसे वाला की लाल टी-शर्ट और पायजामा में खून के धब्बे थे और चोटों के अनुरूप कई छेद थे. कांग्रेस नेता और फेमस पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फायरिंग में तीन अन्य लोग घायल हो गए थे. यह हमला उस समय हुआ जब मूसे वाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मानसा जा रहे थे. मूसे वाला की एसयूवी पर गोलियों की बौछार की गई.

कौन है Sidhu Moose Wala जिसे सरेआम मार दी गई गोली, कुछ इस तरह की थी जिंदगी की शुरुआत

वहीं गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या किए जाने के पांच दिन बाद पंजाब सरकार ने आज कहा कि 420 से अधिक वीवीआईपी के लिए सुरक्षा कवर 7 जून से फिर से बहाल कर दिया जाएगा. पूर्व मंत्री ओपी सोनी की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान आम आदमी पार्टी सरकार ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय को ये बताया.

 ये भी पढ़ें -

"'देश को बांटकर जिन्ना और नेहरू ने दिखाई बुद्धिमानी', कांग्रेस नेता का बयान
कोरोना संक्रमित हुईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस बोली- ED में पेशी पर नहीं पड़ेगा असर
"पाटीदार नेता हार्दिक पटेल BJP में शामिल, आज ही ट्वीट करके खुद को बताया था छोटा-सा सिपाही

ये भी देखें-City Centre: सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में पुलिस ने की सभी शूटरों की पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com