सिद्धू मूसे वाला का वो अनदेखा वीडियो जिसमें दोस्तों के साथ यूं खुशियां मनाते नजर आए थे सिंगर

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा में दिन दहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. आज उनकी पहली बरसी है. उनकी दोस्त ने शेयर किया था यह अनदेखा वीडियो.

सिद्धू मूसे वाला का वो अनदेखा वीडियो जिसमें दोस्तों के साथ यूं खुशियां मनाते नजर आए थे सिंगर

सिद्धू मूसे वाला का अनदेखा वीडियो

नई दिल्ली:

पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 मई, 2022 को हत्या कर दी गई थी. उन पर दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं. सिद्धू मूसे वाला के निधन से उनके फैन्स सदमे में आ गए थे. 29 मई को सिद्धू मूसे वाला की पहली बरसी है. महज 28 साल की उम्र में सिद्धू मूसे वाला इस दुनिया को अलविदा कह गए. सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जो खूब वायरल हुआ था.इस वीडियो को उनकी दोस्त सोनिया मान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

इस वीडियो में सिद्धू मूसे वाला गाड़ी के बोनट पर केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सिद्धू को दोस्तों के साथ जमकर खुशियां मनाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए सोनिया ने लिखा था, 'हमेशा यादें रह जाती हैं. अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा है. सपने की तरह लग रहा है. हम मिस करेंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

29 मई को सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनका 4 जून को गुरुग्राम में एक कॉन्सर्ट होना था, जो अधूरा रह गया था. पंजाब पुलिस सिद्धू की हत्या के मामले में 25 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. कुल 34 आरोपी नामजद हैं. हत्या का मास्टरमाइंड लारेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ को बताया गया है. सिद्धू मूसे वाला अपने स्टाइल और गानों की वजह से खूब पॉपुलर थे. सिद्धू मूसे वाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. लेकिन उन्हें सिद्धू मूसे वाला के नाम से जाना जाता था. उनका जन्म 11 जून, 1993 को हुआ था.