मध्यप्रदेश: प्रदूषण विभाग के वैज्ञानिक के घर EOW का छापा, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार मिश्रा के घर से अब तक 30 लाख की नगद राशि, 10 लाख से ज्यादा के गहने, 15 जमीनों की रजिस्ट्री जिनमें से 7 एकड़ का फार्म हाउस भी शामिल है, साथ ही भोपाल के प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी मिले हैं.

मध्यप्रदेश: प्रदूषण विभाग के वैज्ञानिक के घर EOW का छापा, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

रीवा EOW टीम ने आज सुबह उनके मारुति नगर स्थित निवास में छापामार कार्यवाही की

सतना:

मध्यप्रदेश के सतना में रीवा ईओडब्ल्यू की 25 सदस्य टीम ने रविवार को प्रदूषण विभाग के जूनियर साइंटिस्ट के घर पर छापा मारा. इस दौरान टीम को करोड़ों की संपत्ति की जानकारी मिली. दरअसल, सतना प्रदूषण विभाग में पदस्थ जूनियर साइंटिस्ट सुशील कुमार मिश्रा की आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत प्राप्त हुई थी. जिस पर एफआईआर दर्ज करने के बाद रीवा EOW टीम ने आज सुबह उनके मारुति नगर स्थित निवास में छापामार कार्यवाही की. 

जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार मिश्रा के घर से अब तक 30 लाख की नगद राशि, 10 लाख से ज्यादा के गहने, 15 जमीनों की रजिस्ट्री जिनमें से 7 एकड़ का फार्म हाउस भी शामिल है, साथ ही भोपाल के प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी मिले हैं. इसके अलावा आलीशान मकान और सात वाहन भी शामिल हैं, जिनमें 3 टू व्हीलर और 4 फोर व्हीलर वाहन हैं. 

अधिकारियों की मानें तो इनके फार्म हाउस और भोपाल की प्रॉपर्टी में भी छापामारी कर जांच की जाएगी. साथ ही घर से और भी दस्तावेज प्राप्त हुए हैं, जिनकी जांच की जा रही है. अधिकारियों का कहना है कि इनकी संपत्ति करोड़ों में है. वहीं इनकी सैलरी का वैल्यूएशन मात्र 50 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें:
महाराष्ट्र : दीवार और फर्श की टाइलों से निकले करोड़ों रुपये, आंगड़ियां कारोबारी के दफ्तर पर GST टीम का छापा
CBI ने नागपुर में EPFO के दो दफ्तरों की तलाशी ली, कुछ कर्मचारियों पर हैं अनियमितता के आरोप
नाना पटोले के वकील सतीश उके के घर पर ED का छापा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहीन बाग ड्रग्‍स मामले में तालिबानी एंगल! जांच के लिए ED और NIA को पत्र लिख सकती है NCB