'रेडी' की शूटिंग के दौरान लॉरेंस विश्नोई ने सलमान पर हमले का किया था प्लान

कई बार सलमान खान के घर की रेकी की ताकि जब सलमान साइकलिंग के अपने घर से बाहर निकले उन्हें टारगेट किया जाए पर विश्नोई अपने मंसूबों में कामयाब न हो पाया.

'रेडी' की शूटिंग के दौरान लॉरेंस विश्नोई ने सलमान पर हमले का किया था प्लान

सलमान खान पर हमले का प्लान... (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

फिल्म 'रेडी' (Ready) की शूटिंग के दौरान लॉरेंस विश्नोई ने अपने गुर्गों के जरिए सलमान खान (Salman Khan) पर हमले पर प्लान तैयार किया था. शूटरों को मनमाफिक हथियार न मुहैया होने के चलते यह प्लान फेल हो गया. विश्नोई का सबसे महत्वपूर्ण मोहरा और गैंगस्टर काला जठेड़ी का गुरु नरेश शेट्टी ही वो शख्स है, जिसे सलमान खान को मारने का प्लान सौपा गया था. इसके अलावा गैंगस्टर सम्पत नेहरा ने भी मुम्बई में कई दिन डेरा डाला हुआ था, ताकि सलमान खान को टारगेट किया जाए. यही नहीं कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी भी फरार होने के बाद मुम्बई जाकर रुका था. ये तमाम गैंगस्टर मुंबई के वासी इलाके में रहे थे.

अलग-अलग वक्त पर गैंगस्टर नरेश शेट्टी  और सम्पत नेहरा अलग-अलग वक्त पर मुंबई में रुके थे. कई बार सलमान खान के घर की रेकी की ताकि जब सलमान साइकलिंग के अपने घर से बाहर निकले उन्हें टारगेट किया जाए पर विश्नोई अपने मंसूबों में कामयाब न हो पाया. 

बता दें कि सलमान खान को मारने के प्लान के मामले में उस वक्त दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल काउंटर इंटेजलिस युनिट ने मुंबई के वासी से लारेश विश्नोई गैंग के तीन शार्प शूटर को गिरफ्तार भी किया था, जिनके नाम राजन जाट सुमित और अमित छोटा थे.

ये VIDEO भी देखें- राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com