सलमान खान को धमकी मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से दिल्ली में पूछताछ, पिता से मिले ज्वाइंट सीपी

अब बांद्रा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है. वहीं इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने सवाल किए हैं.

नई दिल्ली:

अभिनेता सलमान खान को मिली धमकी के मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और आज पुलिस अभिनेता के घर गई थी. जानकारी के अनुसार खुद ज्वाइंट सीपी विश्वाश नांगरे पाटिल सलमान खान के पिता सलीम खान से मिलने आए थे. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान को मिले धमकी वाले खत के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई है और कई सवाल पूछे गए हैं. दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने सवाल किए हैं. दरअसल इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई स्पेशल सेल की कस्टडी में है और उससे पूछताछ जारी है.

मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी में अंत में लिखे GB और LB लिखा गया था. जिसका मतलब Goldy Brar और Lawrence bishnoi हो सकता है.  लेकिन ये चिट्ठी वाकई में  बिश्नोई  गैंग से जुड़ी है या फिर किसी ने शरारत की है, अभी ये साफ नहीं है.

क्या है पूरा मामला

रविवार को सुबह सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र दिया था. जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी भरे लैटर में लिखा था तेरा मुसेवाला बना देंगे सलमान खान. जिसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया.  

अब बांद्रा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था. काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान