विज्ञापन

बेशर्मी की हद... स्वाति मालीवाल मामले पर केजरीवाल से साधी चुप्पी तो बरसीं निर्मला सीतारमण

स्वाति मालीवाल मामले (Nirmala Sitharaman On Swati Maliwal Case) पर अरविंद केजरीवाल का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है. गुरुवार को वह समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ संवाददाता सम्मेलन के लिए लखनऊ पहुंचे थे. इस दौरान उनसे जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

बेशर्मी की हद... स्वाति मालीवाल मामले पर केजरीवाल से साधी चुप्पी तो बरसीं निर्मला सीतारमण
Swati Maliwal Case: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का केजरीवाल पर हमला. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट मामले पर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की चुप्पी को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सवाल उठाए हैं. वित्त मंत्री ने कहा कि यह अविश्वसनीय और अस्वीकार्य है कि अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) पर हमले को लेकर एक शब्द भी नहीं कहा. उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा कार्रवाई का वादा किए जाने के बाद केजरीवाल आरोपी बिभव कुमार के साथ ‘बेशर्मी से' घूम रहे हैं. 

"केजरीवाल ने अब तक एक शब्द नहीं बोला"

वित्त मंत्री निर्मला का कहना है कि 13 मई यानी कि घटना वाले दिन से लेकर अब तक अरविंद केजरीवाल ने अपनी ही पार्टी की राज्यसभा सांसद के मामले में एक भी शब्द नहीं बोला है. सीतारमण ने कहा कि मुख्यमंत्री के घर में उनके रहते हुए उनका दांया हाथ माने जाने वाले बिभव कुमार ने AAP की राज्यसभा महिला सांसद और DCW की पूर्व अध्यक्ष के साथ मारपीट की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सामने आकर माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि इस मामले पर अरविंद केजरीवाल का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है. गुरुवार को वह समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ संवाददाता सम्मेलन के लिए लखनऊ पहुंचे थे. इस दौरान उनसे जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. ‘आप' सांसद संजय सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी ने पहले ही इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है.

गर्म है स्वाति मालीवाल मारपीट मुद्दा

 स्वाति मालीवाल का मामला इन दिनों काफी गरमाया हुआ है. स्वाति ने दिल्ली सीएम के सचिव विभव कुमार की बदसूकी और मारपीट को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है. आप सांसद ने दिल्ली पुलिस की विशेष सेल को दिए बयान में कहा, "मैं ड्राइंग रूम में पहंची और वहां इंतजार कर रही थी. बिभव आया और मुझे गाली देना शुरू कर दिया. बिना किसी उकसावे के उसने मुझे बार-बार थप्पड़ मारे... मैं चिल्लाती रही, उससे रुकने और मुझे जाने देने की विनती करती रही, लेकिन वह मेरे साथ मारपीट करता रहा."

स्वाति ने बिभव को लेकर क्या कहा?

स्‍वाति मालीवाल के हवाले से बयान में कहा, "विभव ने देख लेंगे, निपटा देंगे' जैसी बातें कहते हुए धमकियां दीं. उसने मेरी छाती, चेहरे, पेट और मेरे शरीर के निचले हिस्से पर वार किया. मैंने उसे बताया कि पीरियड से गुजर रही हूं और काफी दर्द में हूं, मैंने उससे वहां से चले जाने की गुहार लगाई. आखिरकार, मैं भागने में सफल रही और कमरे से बाहर जाकर मदद के लिए पुलिस को बुलाया." बता दें कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का बीती रात एम्स में मेडिकल भी कराया गया था. 
ये भी पढ़ें-स्वाति मालीवाल की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR, AIIMS में हुआ मेडिकल चेकअप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
K9 वज्र, धनुष तोप प्रणाली...तैयार हो रहा है ये हथियार, रक्षा क्षेत्र में और मजबूत होगा भारत
बेशर्मी की हद... स्वाति मालीवाल मामले पर केजरीवाल से साधी चुप्पी तो बरसीं निर्मला सीतारमण
99 लाख वेटिंग में, 10 लाख का टिकट, शो जिसके लिए भारत में पार हो गईं सारी हदें
Next Article
99 लाख वेटिंग में, 10 लाख का टिकट, शो जिसके लिए भारत में पार हो गईं सारी हदें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com