कर्नाटक चुनाव : "40 % कमीशन सरकार को मिलेंगी 40 सीटें...", राहुल गांधी ने BJP सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कर्नाटक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दिए गए उस विज्ञापन का हवाला दिया जिसमें भाजपा सरकार में नौकरियों और तबादलों में घूस लेने का आरोप लगाते हुए एक ‘रेट कार्ड’ जारी किया गया है.

कर्नाटक चुनाव :

कर्नाटक चुनाव के दौरान बीजेपी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

नई दिल्ली:

कर्नाटक चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अपने आखिरी दौर में है. सभी पार्टियां 10 मई को होने वाले मतदान से पहले ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिशों में जुटे हैं. मतदान की तारीखों के नजदीक आने की वजह से अब पार्टियों के बीच आपसी बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को राज्य की मौजूदा बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 40 फीसदी वाली सरकार को इस बार चुनाव में भी 40 सीटें ही मिलेंगे. बीजेपी को 40 अंक से कुछ ज्यादा ही प्यार है.

"विज्ञापन को लेकर साधा निशाना"

राहुल गांधी ने कर्नाटक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दिए गए उस विज्ञापन का हवाला दिया जिसमें भाजपा सरकार में नौकरियों और तबादलों में घूस लेने का आरोप लगाते हुए एक ‘रेट कार्ड' जारी किया गया है. यह विज्ञापन आज कर्नाटक के सभी प्रमुख अखबारों में छपा है.

जयराम रमेश ने भी दिया बयान

राहुल गांधी ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भाजपा की 40 प्रतिशत कमीशन सरकार का ‘रेट कार्ड', ‘ट्रबल इंजन' भाजपा को 40 की संख्या से बहुत लगाव है. ऐसे में कर्नाटक की जनता उसे सिर्फ 40 सीटें ही देगी. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ‘रेट कार्ड' के विज्ञापन को साझा करते हुए ट्वीट किया कि ये दरें हैं जिनके आधार पर भाजपा ने कर्नाटक में शासन को बेच दिया. यह भाजपा है जिसका डबल इंजन ‘डेल्ही झूठ' और ‘बेंगलुरु लूट' है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com