विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर : डोडा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, राइफल, गोला-बारूद और रसद सामग्री बरामद

सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करने के बाद एक अमेरिकी निर्मित एम4 राइफल, गोला-बारूद और रसद सामग्री भी बरामद की है.

जम्मू-कश्मीर : डोडा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़,  राइफल, गोला-बारूद और रसद सामग्री बरामद
सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी
श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के अस्सर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी के घायल होने की आशंका जताई जा रही है. सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करने के बाद एक अमेरिकी निर्मित एम4 राइफल, गोला-बारूद और रसद सामग्री भी बरामद की है. सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा बलों को 4 पाकिस्तानी आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी और उन्होंने कल शाम एक ऑपरेशन शुरू किया.

कल रात गोलीबारी हुई और आज सुबह ऑपरेशन फिर से शुरू हुआ. सुरक्षा बलों ने टारगेटेड जगहों पर हमला कर एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया. इस दौरान सुरक्षाबलों को एक एम4 राइफल, गोला-बारूद और बैग मिले. सेना के सूत्रों का कहना है कि इलाके में छिपे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है.

अनंतनाग के जंगलों में आतंकवाद रोधी अभियान 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवाद रोधी अभियान चला. अधिकारियों ने बताया कि तलाशी दलों ने मंगलवार तड़के अहलान गगरमांडू जंगल में कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं और पता लगाने के लिए गोलीबारी की. अधिकारियों के बताया कि जंगल क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तलाशी अभियान में शामिल किया गया.

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक वी के बिरदी ने संवाददाताओं को बताया कि क्षेत्र में आतंकवाद रोधी अभियान अभी भी जारी है. दस अगस्त को अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो सैनिक शहीद हो गए थे जबकि एक अन्य व्यक्ति भी मारा गया था, जिसके बाद कोकेरनाग बेल्ट के अहलान गगरमांडू वन क्षेत्र में आतंकवादियों को मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

आतंकियों के निशाने पर घाटी

कश्‍मीर में आतंकियों की बढ़ती गतिविधियों को देख सेना ने सुरक्षा काफी कड़ी कर रखी है. वहीं पवित्र अमरनाथ यात्रा को लेकर भी सुरक्षा बंदोबस्त बेहद कड़े किए गए हैं. आतंकी जम्‍मू के इलाकों को अपना निशाना बना रहे हैं. पिछले कुछ महीनों में कश्‍मीर की बजाए जम्‍मू इलाके में ज्‍यादा आतंकी हमले हुए हैं. फिर चाहे रियासी में श्रद्धालुओं की बस पर किया गया हमला हो, या फिर सेना के वाहन पर किया गया हमला. हालांकि, ताजा हमला आनंतनाग में हुआ है, जिसमें 2 जवान शहीद हो गए हैं और 5 घायल हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिमला के बाद अब मंडी में बढ़ा तनाव, मस्जिद में अवैध निर्माण को लेकर उग्र हुआ प्रदर्शन
जम्मू-कश्मीर : डोडा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़,  राइफल, गोला-बारूद और रसद सामग्री बरामद
हरियाणा में 'हाथ' से छूटा 'झाड़ू'... इन 11 सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर AAP ने कांग्रेस के लिए फंसा दिया पेच
Next Article
हरियाणा में 'हाथ' से छूटा 'झाड़ू'... इन 11 सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर AAP ने कांग्रेस के लिए फंसा दिया पेच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com