Sidhu Moose Wala Murder : मूसे वाला हत्या मामले में आरोपी मनप्रीत से पूछताछ जारी, हमले में शामिल थे 6 से ज्यादा शूटर्स

Sidhu Moose Wala Murder Case : पुलिस ने मूसे वाला मर्डर मामले में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. फिलहाल आरोपी मनप्रीत से पूछताछ जारी है. मनप्रीत पर आरोप है कि हमलावरों को बोलेरो गाड़ी और कोरोला गाड़ी की उसी की मदद से मुहैया हुई.

Sidhu Moose Wala Murder : मूसे वाला हत्या मामले में आरोपी मनप्रीत से पूछताछ जारी, हमले में शामिल थे 6 से ज्यादा शूटर्स

Sidhu Moose Wala Murder : मनप्रीत पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने मूसे वाला मर्डर मामले में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. फिलहाल आरोपी मनप्रीत से पूछताछ जारी है. मनप्रीत पर आरोप है कि हमलावरों को बोलेरो गाड़ी और कोरोला गाड़ी की उसी की मदद से मुहैया हुई.

बठिंडा और फिरोजपुर जेल में बंद दो गैंगस्टर को 5 दिन के Production Warrant पर लिया गया. ये दोनो Lawrence Bishnoi गैंग के शार्प शूटर और सक्रिय सदस्य हैं. कहा ये जा रहा है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल और Punjab की  जेलों के अंदर से मूसे वाला की हत्या की साजिश रची गई. मनप्रीत और शरद वर्चुअल नंबरो से कनाडा में बैठे गोल्डी बरार से लगातार सम्पर्क में रहते थे. 

मूसे वाला के कत्ल में 6 से ज्यादा शूटर्स के शामिल होने की बात सामने आ रही है. गाड़ी सप्लाई करने वाले मनप्रीत भाऊ पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. भाऊ के ऊपर फरीदकोट, मुक्तसर व अन्य जिलों में 9 मुकदमें दर्ज हैं. मूसे वाला हत्याकांड के तीन किरदार शरज लाल टी शर्ट पतला वाला पंजाब जेल में बन्द था. दूसरा ये मनप्रीत उर्फ मन्नू पंजाब जेल में बन्द था. तीसरा मनप्रीत पगड़ी वाला को देहरादून से लेकर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Video: मौत से कुछ देर पहले ही KK ने गाया था ये फेमस गाना, लोगों ने शेयर की कॉन्सर्ट की झलकियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: राष्ट्रपति कोविंद ने रक्षा समारोह में वीरता पुरस्कार प्रदान किए