Video: मौत से कुछ देर पहले ही KK ने गाया था ये फेमस गाना, लोगों ने शेयर की कॉन्सर्ट की झलकियां

Singer KK Passes Away: सिंगर केके के आखिरी कॉन्सर्ट में लोग उनके गानों पर जमकर झूमें. इसी कॉन्सर्ट के थोड़ी देर बाद केके का निधन हो गया. सोशल मीडिया पर अब केके के इसी आखिरी कॉन्सर्ट की कई वीडियोज शेयर की जा रही है, जिनमें उन्हें उनके मशहूर गानों को गाते हुए सुना जा सकता है.

Video: मौत से कुछ देर पहले ही KK ने गाया था ये फेमस गाना, लोगों ने शेयर की कॉन्सर्ट की झलकियां

KK Death: सोशल मीडिया पर वायरल आखिरी कॉन्सर्ट का वीडियो.

कोलकाता:

देश के मशहूर सिंगर केके का मंगलवार को कोलकाता में निधन हो गया. अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज की तरफ से नजरूल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां परफॉर्म करने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि गायक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

केके की मौत की खबर ने हर किसी को हिला दिया. सोशल मीडिया पर सिंगर केके के अंतिम परफॉर्मेंस की कई वीडियो शेयर की जा रही हैं. कॉन्सर्ट के दौरान केके ने अपने सबसे मशहूर गीत ''हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल...'' को भी गाया. उनके इस गाने पर लोग खूब झूम रहे थे. लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा होगा कि ये गाना केके आखिरी बार  गा रहे हैं. मगर वक्त को कुछ और ही मंजूर था. कॉन्सर्ट के बाद केके हमारी दुनिया को अलविदा कह गए.

केके जब कॉन्सर्ट में अपने सबसे मशहूर गानों से लोगों का मनोरंजन कर रहे थे तब लोग मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे. ऑनलाइन साझा किए गए वीडियो में, केके को "क्या मुझे प्यार है" सहित अपने कई हिट के गाने गाते हुए देखा जा सकता है. केके को कृष्णकुमार कुन्नाथ, नाम से भी जाना जाता है. कल उनके अंतिम संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटे बाद उनका निधन हो गया.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में की जा रही लक्षित हत्याएं, इसके पीछे पाकिस्तान और उसकी समर्थित ताकतें: पटेल

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके अंतिम संगीत कार्यक्रम की बहुत सारी झलकियां साझा कीं. केके के गानों ने कई लोगों के स्कूल और कॉलेज के दिनों को हमेशा के लिए यादगार बना दिया. आपको बता दें कि उनके फैंस के बीच "तू ही मेरी शब है" और "तड़प तड़प के" सबसे लोकप्रिय गीतों में से हैं. केके ने हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली जैसी कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन | पढ़ें