आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर ले ली 5 साल के मासूम की जान

आवारा कुत्तों के हमले की घटना बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में बिहार के आरा में एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद 80 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

निजामाबाद:

तेलंगाना के हैदराबाद में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने पांच साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया. इस हमले में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. ये दिल दहलाने वाली घटना रविवार की है. जानकारी के अनुसार पांच साल का प्रदीप अपने पिता के साथ काम पर गया था. बच्चे का पिता सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है और परिसर में ही उसके बेटे पर ये हमला कुत्तों ने किया. ये पूरी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है. वीडियो में बच्चा परिसर में अकेले चलता नजर आ रहा है. तभी तीन कुत्ते बच्चे की ओर बढ़ते हुए आते हैं और उसे घेर लेते हैं.

घबराए हुए बच्चे ने भागने की कोशिश की थी लेकिन नाकाम रहा. कुत्तों ने पहले उसके कपड़े खींचे इस दौरान बच्चे ने खुद को बचाने की कोशिश भी की. मगर कुत्तों ने उसपर हमला कर उसे नीचे गिरा दिया और जल्द ही उसपर हावी हो गए और उसे काटने लगे. इस दौरान बच्चे को बुरी तरह से नोचा गया. इस दर्दनाक हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है.

चेन्नई जाने वाली फ्लाइट छूटने पर धमकी भरा कॉल करने वाला शख्स गिरफ्तार

बढ़ रहे हैं आवार कुत्तों के हमले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह घटना गुजरात के सूरत में आवारा कुत्तों के हमले के बाद चार साल के बच्चे की मौत के करीब दो हफ्ते बाद सामने आई है. इससे पहले, जनवरी में, बिहार के आरा में एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद 80 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.