गुजरात हादसा : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने घटनास्थल का किया दौरा, घायलों से की मुलाकात

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि वह त्रासदी से दुखी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘प्रशासन द्वारा राहत और बचाव अभियान जारी है. प्रशासन को घायलों के तत्काल इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है."

नई दिल्ली:

गुजरात के मोरबी शहर में रविवार की शाम माच्छू नदी पर बना केबल पुल टूटने से महिलाओं एवं बच्चों समेत कम से कम 91लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों के अनुसार, यह पुल करीब एक सदी पुराना था और मरम्मत एवं नवीनीकरण कार्य के बाद हाल ही में इसे जनता के लिए खोला गया था. राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दौरा कर घटनास्थल का जायजा लिया है. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री घायलों से मिलने के लिए अस्पताल भी पहुंचे हैं.

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि वह त्रासदी से दुखी हैं. उन्होंने कहा, ‘‘प्रशासन द्वारा राहत और बचाव अभियान जारी है. प्रशासन को घायलों के तत्काल इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है. मैं इस संबंध में जिला प्रशासन के लगातार संपर्क में हूं.'' मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि पुल गिरने से घायल हुए लोगों के इलाज के लिए सिविल अस्पताल में एक ‘आइसोलेशन वार्ड' भी बनाया गया है.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक ट्वीट में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना के संबंध में मुख्यमंत्री पटेल और अधिकारियों से बात की. मोदी इस समय गुजरात में हैं. पीएमओ ने कहा, ‘‘उन्होंने (प्रधानमंत्री मोदी) बचाव अभियान के लिए दलों को तत्काल तैनात करने को कहा है. उन्होंने स्थिति पर कड़ी निगरानी रखने और प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने को कहा है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें -