मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की गई गाड़ियां मौके पर

बताया जाता है कि मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के समीप 14 मंजिल की बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर दो गैस सिलेंडरों में विस्फोट होने पर आग लगी

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की गई गाड़ियां मौके पर

आग लगने के बाद बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है.

मुंबई के भूलाबाई देसाई रोड पर ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक रिहायशी इमारत में आग लग गई है. आग इमारत की बारहवीं मंजिल पर लगी है. जानकारी के अनुसार रात में करीब 10:30 बजे इमारत में आग लगी है. इमारत से सभी लगों को बाहर निकाल लिया गया है. वहीं, दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं.

बताया जाता है कि इमारत की 12 वीं मंजिल पर दो गैस सिलिंडरों के फटने की खबर है. आग लगने के बाद बिल्डिंग से एक महिला और एक पुरुष को सीढ़ियों से सुरक्षित उतार लिया गया. सुरक्षा की दृष्टि से दमकलकर्मियों ने पूरी बिल्डिंग को खाली करा लिया है. दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं.

आग लगने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से राहत-बचाव कार्य जारी है. हालांकि, अभी तक किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है. इस घटना की सूचना मिलने के कुछ ही मिनटों में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फायर विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार आग 12वीं मंजिल के दो फ्लैटों तक सीमित है. यह भवन 14 मंजिल का है. 12वीं मंजिल पर दो एलपीजी सिलिंडरों में विस्फोट हो गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया. मौके पर हाईराइज फायर फाइटिंग व्हीकल की एक लाइन और मोटर पंप की एक छोटी होज लाइन से आग बुझाने का काम चल रहा है. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.