जामिया यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन की पार्किंग में भयंकर आग, कई वाहन जलकर खाक

दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी मेट्रो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में आग लग गई. आग में कई वाहन जलकर खाक हो गए. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली में जामिया यूनिवर्सिटी के मेट्रो स्टेशन की पार्किंग में आज सुबह आग लग गई. जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं. ओखला विहार थाने के एस.आई. फतेह चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि मेट्रो की पार्किंग में 10 कारों, 01 मोटरसाइकिल, 02 स्कूटी, 30 नए ई-रिक्शा, 50 पुराने ई-रिक्शा में आग लगी है. हालांकि राहत की बात ये है कि इस घटना में फिलहाल कोई हताहत नहीं है. 

आपको बता दें कि दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक (North Block) स्थित गृह मंत्रालय में मंगलवार देर रात भी आग की खबर सामने आई थी. दमकल विभाग के मुताबिक बीती रात करीब 12 बजकर 18 मिनट के आसपास उन्हें आग लगने की सूचना मिली थी. आग लगने की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग की करीब 7 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया. जिनसे करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया.

ये भी पढ़ें: मुंबई वाले सबसे बड़े भुलक्कड़, Uber Cab में आधार कार्ड से लेकर केक तक भूल जाते हैं : रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: “ये कोई टीवी सीरियल नहीं”; राज्यसभा चुनाव में सुभाष चंद्रा के जीत के दावे पर बोले सचिन पायलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: गुड मॉर्निंग इंडिया: PUBG खेलने से किया मना तो नाबालिग लड़के ने कर दी मां की हत्‍या