जमीन के विवाद में चाचा ही हत्या करने वाले दो भतीजों को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जमीन के विवाद में चाचा ही हत्या करने वाले दो भतीजों को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी पक्ष का पीड़ित पक्ष के साथ गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

हरियाणा:

फरीदाबाद के ट्रांसपोर्ट नगर में एक सप्ताह पहले रॉड से सिर में मारकर एक शख्स की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जमीनी विवाद के चलते भतीजों ने चाचा की हत्या कर दी थी. डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने एक सप्ताह पहले के हत्या के मुकदमे में इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी आबिद उर्फ बंटी और साजिद हैं, जो पलवल जिले के खल्लुका गांव के रहने वाले हैं. दोनों सगे भाई हैं और ट्रांसपोर्ट नगर में ड्राइवर की नौकरी करते हैं. 28 अक्टूबर को पुलिस थाना सेक्टर 58 में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें आरोपियों ने ट्रांसपोर्ट नगर में अपने चाचा कामिल के सिर में रॉड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और घायल कामिल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से लाठी डंडा और लोहे की रॉड बरामद की जा चुकी है. शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पक्ष का पीड़ित पक्ष के साथ गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें दोनों पक्षों के बीच कई बार गाली गलौज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि 28 अक्टूबर को पलवल स्थित गांव में छोटे भाई ने मृतक के छोटे भाई के साथ इसी रंजिश के चलते मारपीट की थी. गांव में हुई मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने फोन करके इसकी जानकारी ट्रांसपोर्ट नगर में रह रहे चाचा भतीजों को दी, जिसके बाद इनका यहां पर विवाद हुआ और आरोपियों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से सिर में मारकर अपने चाचा कामिल की हत्या कर दी. मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.