दिल्ली में आज भी इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगी बाधित, पुलिस ने जारी की हिदायत, देखें- रूट्स और टाइमिंग डिटेल्स

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक एसपी मार्ग, धौलाकुआं फ्लाइओवर और गुड़गांव रोड पर भी लोगों को 10.45 बजे से 11.15 बजे तक नहीं जाने की सलाह दी गई है.

दिल्ली में आज भी इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगी बाधित, पुलिस ने जारी की हिदायत, देखें- रूट्स और टाइमिंग डिटेल्स

कल भी पुलिस ने इन इलाकों में गाड़ियों की आवाजाही प्रतिबंधित की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने आज भी नई दिल्ली इलाके में कई रूट्स पर बसों और अन्य गाड़ियों की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया है. पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि ट्रैफिक जाम से बचने के लिए उन रूट्स से परहेज करें. कल भी राहुल गांधी की ईडी दफ्तर में पेशी और कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन की वजह से कई इलाकों में रूट डायवर्ट किए गए थे.

दिल्ली पुलिस ने ताजा एडवायजरी में कहा है कि विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली नगरपालिका क्षेत्र में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी. इनके अलावा मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर भी विशेष व्यवस्था के चलते आवाजाही नहीं हो सकेगी.

ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि कृपया गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिज जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन की तरफ सुबह 7 बजे से दोपहर 1200 बजे के बीच जाने से बचें. पुलिस के मुताबिक, विशेष व्यवस्था के चलते इन सड़कों पर यातायात का भारी आवागमन रहेगा.

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक एसपी मार्ग, धौलाकुआं फ्लाइओवर और गुड़गांव रोड पर भी लोगों को 10.45 बजे से 11.15 बजे तक नहीं जाने की सलाह दी गई है. पुलिस के मुताबिक इस दौरान वहां ट्रैफिक की विशेष व्यवस्था की गई है, जिससे आमजनों को दिक्कत हो सकती है.

दिल्लीवालों घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों पर रोकी आवाजाही

बता दें कि कल भी पुलिस ने इन इलाकों में गाड़ियों की आवाजाही प्रतिबंधित की थी. कल प्रवर्तन निदेशालय ने ‘नेशनल हेराल्ड' समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. ईडी ने राहुल से आज (मंगलवार, 14 जून)  दोबारा पेश होने के लिए कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो : 'बदसलूकी' को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पिटाई