विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गिरोह के शूटर को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा, '' दो फरवरी को हमें सूचना मिली थी कि नीरज बवाना गिरोह के दो शार्पशूटर फरीदाबाद से करणी सिंह शूटिंग रेंज में आने वाले हैं.''

Read Time: 3 mins
दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गिरोह के शूटर को किया गिरफ्तार
फाइल फोटो
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने दक्षिणपूर्व दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज के पास मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गिरोह के एक संदिग्ध शार्पशूटर को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी की पहचान अंबेडकर नगर निवासी एहसान अली के रूप में हुई.

उन्होंने बताया कि उसका साथी नीरज भागने में सफल रहा. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा, '' दो फरवरी को हमें सूचना मिली थी कि नीरज बवाना गिरोह के दो शार्पशूटर फरीदाबाद से करणी सिंह शूटिंग रेंज में आने वाले हैं.'' देव ने बताया कि करणी सिंह शूटिंग रेंज के पास एक छापेमारी दल को मौके पर भेजा गया और मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध अपराधियों को रात करीब साढ़े आठ बजे रोका गया.

उन्होंने बताया, ''जब पुलिस दल ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों ने भागने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल को मोड़ने की कोशिश में वह अनियंत्रित होकर गिर गए.'' अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा नीरज अंधेरे की आड़ लेकर जंगली इलाके में भाग निकला लेकिन उसकी बंदूक वहीं गिर गई. उन्होंने बताया कि वहीं दूसरे अपराधी अली ने अपनी बंदूक निकाली और पुलिस पर गोली चलाई जो एक हेड कांस्टेबल की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए चेतावनी के तौर पर हवा में गोली चलाई. पुलिस ने बताया कि जब अली ने दूसरी गोली चलाने का प्रयास किया तो एक पुलिसकर्मी ने उसके पैर में गोली मारी, जिससे वह संतुलन खोकर गिर गया. देव ने कहा, ''पुलिस दल ने तभी उसे धर-दबोचा और उसकी पहचान एहसान अली के रूप में हुई.'' वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अली के पैर पर मामूली चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया, ''अली ने खुलासा किया कि वह नीरज बवाना गिरोह से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने जांच शुरू कर दूसरे व्यक्ति को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में आज JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर होगी चर्चा
दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गिरोह के शूटर को किया गिरफ्तार
पैसे की किल्लत थी तो इंजीनियर से बना यूट्यूबर, फिर भी पूरी नहीं जरूरतें तो बंदूक दिखाकर कैब ड्राइवर को लूटा
Next Article
पैसे की किल्लत थी तो इंजीनियर से बना यूट्यूबर, फिर भी पूरी नहीं जरूरतें तो बंदूक दिखाकर कैब ड्राइवर को लूटा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;