दिल्‍ली में बुराड़ी के मकान में घुसे तेंदुए को वन विभाग ने पकड़ा, कई लोगों को किया घायल

गांव के लोगों ने जान पर खेल कर डंडों की मदद से तेंदुए को एक कमरे में बंद किया, जिस घर में तेंदुए को बंद किया गया था, उसे घर के भी तीन सदस्यों को तेंदुए ने घायल कर दिया था.

दिल्‍ली में बुराड़ी के मकान में घुसे तेंदुए को वन विभाग ने पकड़ा, कई लोगों को किया घायल

लोगों को आशंका है कि और भी तेंदुए आसपास मौजूद हो सकते हैं...

नई दिल्‍ली :

उत्‍तरी दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र के अंतर्गत जगतपुर गांव में आज सोमवार सुबह-सुबह करीब 6:00 बजे यमुना किनारे से तेंदुआ घुस आया, जिसे वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया है. इससे पहले तेंदुए ने कई लोगों को घायल कर दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गांव के लोगों ने जान पर खेल कर डंडों की मदद से तेंदुए को एक कमरे में बंद कर दिया था, जिस घर में तेंदुए को बंद किया गया, उसे घर के भी तीन सदस्यों को तेंदुए ने घायल कर दिया था. करीब 10:00 बजे तक वन विभाग की टीम तो आई है और तेंदुए को पकड़ने के लिये घर के अंदर जाल लगाया गया.   

गांव के लोगों को आशंका है कि और भी तेंदुए आसपास मौजूद हो सकते हैं, क्योंकि पहले भी इसी क्षेत्र के आसपास एक तेंदुआ एक्सीडेंट में मौत का शिकार हो गया था.  उसके बाद भी गांव के लोगों ने दूसरे तेंदुए को देखा था. लोगों में अब ये डर बना हुआ है कि इलाके में और भी तेंदुए हो सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गांव वालों के मुताबिक, तेंदुए के हमले से 15 लोग घायल हुए हैं. सुबह 6 बजे से तेंदुए का उत्पात चल रहा था. गांववालों का आरोप है कि वन विभाग की टीम करीब 8 बजे घटना स्‍थल पर पहुंची. साल 2016 में भी तेंदुआ इस इलाके में आया था. वहीं, कुछ महीने पहले ही दिल्ली के सैनिक फार्म में भी तेंदुआ मिला था.

ये भी पढ़ें:-