नील गाय का शिकार करने के बाद पैंथर ने मीडियाकर्मी का पैर जबड़े में दबोचा, VIDEO देख सिहर जाएंगे

पैंथर ने मीडियाकर्मी के एक पैर को जबड़े में दबोच लिया. खुद को बचाने के लिए उन्होंने दूसरे पैर से पैंथर के जबड़े पर मारा, इससे पैर तो छूट गया, लेकिन उसने दोबारा अटैक करते हुए मीडियाकर्मी का हाथ जबड़े में पकड़ लिया.

नील गाय का शिकार करने के बाद पैंथर ने मीडियाकर्मी का पैर जबड़े में दबोचा, VIDEO देख सिहर जाएंगे

पैंथर ने किया पत्रकार पर हमला...

राजस्थान (Rajasthan) के चौरासी डूंगरपुर जिले के भादर वन के गड़िया भादर मेतवाला गांव में एक पैंथर ने मीडियाकर्मी पर हमला किया. दरअसल, ये पैंथर नील गाय का शिकार करने के बाद झाड़ियों में छुपा हुआ था. उसे भगा रहे लोगों के बीच ही कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी पर उसने अटैक कर दिया. पैंथर ने मीडियाकर्मी के पैर को जबड़े में दबोच लिया. इसके बावजूद मीडियाकर्मी हिम्मत दिखाकर पैंथर से लड़ता रहा. वहां मौजूद लोगों ने भी हिम्मत दिखाई और पैंथर को रस्सों से बांध दिया. इसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पैंथर को रेस्क्यू किया.

ऐसे किया था मीडियाकर्मी पर अटैक

गौरतलब है कि गड़िया भादर मेतवाला गांव में एक घर के पीछे की तरफ मेघ तालाब के पास पैंथर दिखाई दिया था. पैंथर एक नील गाय का शिकार करने के बाद झाड़ियों के बीच शिकार को खा रहा था. इसी बीच गांव के लोग इकट्ठे हो गए. बांसिया निवासी मीडियाकर्मी गुणवंत कलाल भी कवरेज करने पहुंच गए. लोग झाड़ियों में छुपे पैंथर को जंगल की तरफ भगाने का प्रयास कर रहे थे. वही बड़ी संख्या में लोग पहाड़ी की तरफ खड़े रहकर देखकर रहे थे. उसी समय पैंथर जंगल की तरफ भागने की बजाय लोगों की ओर दौड़ने लगा. पैंथर ने मीडियाकर्मी गुणवंत कलाल पर अटैक कर दिया.

पैंथर ने गुणवंत के एक पैर को जबड़े में दबोच लिया. पैंथर का हमला होते ही दूसरे लोग दूर भाग गए. वहीं गुणवंत ने खुद को बचाने के लिए दूसरे पैर से पैंथर के जबड़े पर मारा. इससे पैर छूट गया, लेकिन पैंथर ने फिर अटैक करते हुए हाथ को जबड़े में पकड़ लिया. इसके बाद करीब 5 मिनट तक दोनों के बीच संघर्ष चलता रहा. वहीं दूर से बैठे देख रहे लोगों ने हिम्मत जुटाई और फिर पैंथर को भगाने का प्रयास करने लगे.  वहां मौजूद लोग रस्से लेकर दौड़ पड़े.

काफी मशक्कत के बाद पैंथर पकड़ में आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैंथर पर रस्सियां डालकर उसे बांधने का प्रयास करने लगे. काफी मशक्कत के बाद पैंथर लोगों की पकड़ में आ सका. इसके बाद लोगों ने पैंथर को रस्सियों से बांध दिया. वही पैंथर के हमले में गुणवंत कलाल के हाथ, पैर और शरीर पर कई जगह चोटें आईं, जिससे खून बहने लगा. उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे और इलाज करवाया गया. वहीं सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और पैंथर को रेस्क्यू किया.