VIDEO : बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने रेस्टोरेंट में की अंधाधुंध फायरिंग, लोगों ने छिपकर बचाई जान

बाइक सवार चार बदमाशों ने पिस्टल से अंधाधुंध 15 से 20 राउंड फायरिंग की. जिस वक्त ये फायरिंग हुई उस समय होटल में एक बच्चे की बर्थडे पार्टी चल रही थी.

VIDEO : बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने रेस्टोरेंट में की अंधाधुंध फायरिंग, लोगों ने छिपकर बचाई जान

अपराधियों ने रेस्टोरेंट में की अंधाधुंध फायरिंग

बिहार: मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड स्थित फरदो के समीप शनिवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे दो बाइक सवार अपराधियों ने 'द एसआर रेस्टारेंट' पर अंधाधुंध एक दर्जन राउंड से अधिक फायरिंग की. इससे रेस्तरां के बाहर लगा शीशा चकनाचूर हो गया. फायरिंग की वजह से रेस्तरां में जारी बर्थडे पार्टी में भगदड़ मच गई. लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर छिपने लगे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.


बर्थडे पार्टी के दौरान हुई फायरिंग
बाइक सवार चार बदमाशों ने पिस्टल से अंधाधुंध 15 से 20 राउंड फायरिंग की. जिस वक्त ये फायरिंग हुई उस समय होटल में एक बच्चे की बर्थडे पार्टी चल रही थी. पार्टी में 35 लोग मौजूद थे. वहीं, होटल के 14 कर्मचारी काम कर रहे थे. ताबड़तोड़ फायरिंग से होटल में भगदड़ मच गई. फायरिंग में होटल के शीशे टूट गए. कांच के टुकड़े से एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. राहत की बात ये रही कि किसी को गोली नहीं लगी.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश : भूस्खलन के बाद शिमला आईआईएएस की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ीं

पुलिस ने घटनास्थल से 18 खोखा जब्त किया
सूचना मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से 18 खोखा जब्त किया. सभी खोखे नाइन एमएम गोलियों के हैं. मिली जानकारी के मुताबिक होटल पताही के प्रिंस ठाकुर का है. होटल मालिक प्रिंस ठाकुर ने बताया कि बाइक से आए चार अपराधियों में से एक अपराधी काउंटर पर आया.. उस समय मैनेजर के साथ मेरा छोटा भाई प्रियांशु ही काउंटर पर बैठा था. अपराधी  मेरे बारे में पूछने लगा. भाई को बोला नीचे आओ..कुछ बात करनी है. वह सीढ़ी से नीचे पहुचा. वह चारों को देखकर उनकी गलत नियत को भांप गया और वापस लौटने लगा.

सीसीटीवी फुजेट खंगाल रही पुलिस
इसी दौरान दो अपराधियों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. होटल संचालक ने कहा किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. आशंका है कि आपसी विवाद या वर्चस्व को लेकर फायरिंग की गई है. पुलिस ने होटल और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. लेकिन अब तक मिले फुटेज के आधार पर होटल मालिक ने किसी की पहचान नहीं की है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास में तैनात डिप्टी डायरेक्टर पर रेप की FIR दर्ज, जांच जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने घटनास्थल पर पहुचंकर मामले की जांच की. सिटी एसपी ने कहा रेस्टारेंट पर पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की है. पुरानी रंजिश में फायरिंग किए जाने की आशंका जताई गई है. रेस्टारेंट संचालक को भयभीत करने के लिए घटना को अंजाम दिया गया. दस राउंड से अधिक फायरिंग की गई. एफआईआर दर्ज कर आगे कि करवाई की जाएगी.