CM नीतीश कुमार से मिले CPI-M नेता सीताराम येचुरी, लालू प्रसाद से भी की मुलाकात

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) महासचिव सीताराम येचुरी ने बुधवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से अलग-अलग मुलाकात की और विपक्षी एकता पर चर्चा की.

CM नीतीश कुमार से मिले CPI-M नेता सीताराम येचुरी, लालू प्रसाद से भी की मुलाकात

सीताराम येचुरी गुरुवार को यहां गांधी मैदान में पार्टी की 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित करेंगे.

पटना:

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) महासचिव सीताराम येचुरी ने बुधवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से अलग-अलग मुलाकात की और विपक्षी एकता पर चर्चा की. जनता दल (यूनाइटेड) के नेता कुमार ने इस महीने की शुरुआत में दिल्ली यात्रा के दौरान येचुरी से मुलाकात की थी. वाम नेता ने ट्वीट किया, “ जब मैंने आज पटना में नीतीश कुमार जी से मुलाकात की तो उन्होंने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया. हमने भारतीय संविधान और हमारे देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक ताकतों की व्यापक एकता की लामबंदी के लिए दिल्ली में की गई अपनी चर्चाओं को आगे बढ़ाया.”

शाम को पटना पहुंचे येचुरी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद से भी उनके घर जाकर मुलाकात की. येचुरी ने ट्वीट किया “ आज पटना में लालू जी के साथ उनके घर पर बातचीत करना वाकई सुखद रहा.” वाम नेता ने कहा कि उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ भारत एवं संविधान को बचाने के बारे में चर्चा की. उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों के मौलिक अधिकारों पर हमले किए जा रहे हैं. सीताराम येचुरी गुरुवार को यहां गांधी मैदान में पार्टी की 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)