ओडिशा में बीजेपी 2024 के चुनाव से पहले एक करोड़ परिवारों से करेगी संपर्क

BJP की राज्य महासचिव लेखाश्री सामंतसिंघार ने कहा कि पार्टी का प्राथमिक उद्देश्य ओडिशा के लोगों को 23 साल के “बीजद सरकार के कुशासन” से मुक्त कराना है.

ओडिशा में बीजेपी 2024 के चुनाव से पहले एक करोड़ परिवारों से करेगी संपर्क

भुवनेश्वर: ओडिशा को ‘बीजद-मुक्त' (बीजू जनता दल से मुक्त) बनाने के उद्देश्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि वह अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में एक करोड़ परिवारों से संपर्क करेगी. यह निर्णय भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और बिशेश्वर टुडू ने भाग लिया.

BJP की राज्य महासचिव लेखाश्री सामंतसिंघार ने कहा कि पार्टी का प्राथमिक उद्देश्य ओडिशा के लोगों को 23 साल के “बीजद सरकार के कुशासन” से मुक्त कराना है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजद सरकार कानून-व्यवस्था सहित सभी क्षेत्रों में विफल रही है, जिसके कारण झारसुगुड़ा में एक मंत्री की हत्या कर दी गई.

लेखाश्री ने कहा कि राज्य में एक करोड़ परिवारों से संपर्क साधने और उन्हें नरेन्द्र मोदी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और बीजद सरकार की “विफलताओं” से अवगत कराने की योजना बनाई गई है. उन्होंने दावा किया कि बीजद सरकार द्वारा खराब योजनाओं को खराब तरीके से लागू किए जाने के कारण केंद्रीय योजनाओं का लाभ ओडिशा के लोगों तक नहीं पहुंच पाता है. लेखाश्री ने कहा कि भाजपा ओडिशा को ‘बीजद-मुक्त' बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)