मध्य प्रदेश के गुना में बीजेपी जिला मंत्री और सरपंच के पति की सड़क हादसे में मौत

बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव मेन रोड पर स्कूटी खड़ी कर बात कर रहे थे, तभी गुना के अंबेडकर चौराहे की तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को चपेट में ले लिया. 

मध्य प्रदेश के गुना में बीजेपी जिला मंत्री और सरपंच के पति की सड़क हादसे में मौत

पुलिस की हिरासत में दो आरोपी

मंगलवार देर रात मध्यप्रदेश के गुना में बीजेपी जिला मंत्री और सरपंच के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक उनकी बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. कार में सवार दोनों युवक गुना की अकादमी से पायलट ट्रेनिंग ले रहे थे. पुलिस के मुताबिक अब पता लगा है कि कार के ब्रेक लीवर के नीचे बीयर की केन फंसने से ये हादसा हुआ.

बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव मेन रोड पर स्कूटी खड़ी कर बात कर रहे थे, तभी गुना के अंबेडकर चौराहे की तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को चपेट में ले लिया.  कमलेश यादव की वहीं मौत हो गई, जबकि आनंद ने अस्पताल ले जाने के वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया.

इस घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें साफ दिखा कि कैसे स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई. दोनों आरोपियों 27 साल के सौरभ यादव और 24 साल के आभास शांडिल्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

ये भी पढ़ें : यूपी : इंदिरापुरम में छात्र ने 21वीं मंजिल से लगाई छलांग, जेब से मिला सुसाइड नोट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : तिरुमला मंदिर में IAS बन वीआईपी दर्शन टिकट लेने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया