यूपी : इंदिरापुरम में छात्र ने 21वीं मंजिल से लगाई छलांग, जेब से मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृश्य हमें आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, पर हम और भी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं और वैधानिक कार्रवाई कर रहे हैं.

यूपी : इंदिरापुरम में  छात्र ने 21वीं मंजिल से लगाई छलांग, जेब से मिला सुसाइड नोट

मृतक के दोस्तों ने बताया कि वह 24 फ्लोर पर फोटोग्राफी कर रहे थे...

इंदिरापुरम:

उत्‍तर प्रदेश में गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एटीएस (ATS) एडवांटेज सोसायटी में 11th कक्षा के छात्र नव खन्ना उर्फ कविष ने 21वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को छात्र के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. हालांकि, पुलिस सुसाइड के अलावा सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

पुलिस का कहना है कि नव खन्ना अपने दो दोस्तों के साथ एटीएस एडवांटेज  में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने गया था. वहां पर इन लोगों में बातचीत हुई और छत पर फोटोग्राफी की. कुछ समय बाद एटीएस सोसाइटी में रहने वाला लड़का अपने घर चला गया. 

मृतक के दोस्तों ने बताया कि वह 24 फ्लोर पर फोटोग्राफी कर रहे थे, तभी इनके दोस्त ने कहा कि वह किसी काम से नीचे जा रहा है, थोड़ी देर में ही उसके गिरने की आवाज आती है. छलांग लगाने वाले लड़के को तत्काल शांति गोपाल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टरों को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसे पुलिस को दिया गया. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृश्य हमें आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, पर हम और भी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं और वैधानिक कार्रवाई कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें -: भारतीय सेना ने 17000 फुट की ऊंचाई पर दिखाई ताकत, दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में दागी 'एंटी टैंक गाइडेंस मिसाइल'