बेलगावी से दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट के विमान से टकराई चिड़िया, सुरक्षित लैंडिंग

बेलगावी (Belagavi) से दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट (Spicejet) के एक विमान से सोमवार सुबह एक पक्षी टकरा गया. हालांकि, विमान दिल्ली हवाईअड्डे (Airport) पर सुरक्षित रूप से लैंडिंग करने में सफल रहा.

बेलगावी से दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट के विमान से टकराई चिड़िया, सुरक्षित लैंडिंग

बेलगावी से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला स्पाइसजेट का बोइंग 737 विमान एक पक्षी से टकरा गया.

नई दिल्ली:

बेलगावी (Belagavi) से दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट (Spicejet) के एक विमान से सोमवार सुबह एक पक्षी टकरा गया. हालांकि, विमान दिल्ली हवाईअड्डे (Airport) पर सुरक्षित रूप से लैंडिंग करने में सफल रहा. इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तैनात विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि बोइंग 737-8 मैक्स विमान में लगभग 187 यात्री सवार थे. भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के एक अधिकारी के मुताबिक, बेलगाम हवाईअड्डे पर विमान से एक पक्षी टकरा गया. हालांकि, घटना से जुड़ी विस्तृत जानकारी तत्काल उपलब्ध नहीं थी.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा, “नौ मई को बेलगावी (कर्नाटक) से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला स्पाइसजेट का बोइंग 737 विमान एक पक्षी से टकरा गया. हालांकि, विमान को दिल्ली में सुरक्षित उतार लिया गया.” अधिकारियों के मुताबिक, चूंकि विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, इसलिए राष्ट्रीय राजधानी से झारसुगुडा (ओडिशा) को जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान कुछ घंटों की देरी से चली, क्योंकि इसे उसी विमान से संचालित किया जाना था.

उन्होंने बताया कि झारसुगुडा को जाने वाले विमान को सुबह 11.55 बजे के आसपास उड़ान भरनी थी, लेकिन यह दोपहर करीब दो बजे रवाना हुआ. यही नहीं, इस उड़ान को अन्य विमान द्वारा संचालित किया गया.

इसे भी पढ़ें:  लैंडिंग से पहले तूफ़ान में फंसे स्पाइसजेट के अंदर का VIDEO, दहशत में थे विमान में बैठे यात्री

'जल्दी सुनवाई करें वर्ना बंद हो जाएगी एयरलाइंस'- SpiceJet पेंमेंट मुद्दे को लेकर पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 से भी उड़ान भरेंगी फ्लाइट्स, 31 अक्टूबर से फिर होगा चालू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)