विज्ञापन
Story ProgressBack

बिहार : अस्पताल की ऐसी लापरवाही! एक्सीडेंट हुआ तो प्लास्टर की जगह बांधा गत्ता

परिजन का आरोप है कि मीनापुर पीएचसी में इलाज के नाम पर केवल फॉर्मैलिटी को पूरा किया गया है. सड़क हादसे में मीनापुर बरांडा मझौलिया का नीतीश कुमार घायल हो गया था.

Read Time: 2 mins
बिहार : अस्पताल की ऐसी लापरवाही! एक्सीडेंट हुआ तो प्लास्टर की जगह बांधा गत्ता
युवक पांच दिन से अस्पताल में भर्ती है लेकिन अब तक डॉक्टरों ने उसकी सुध नहीं ली.

बिहार के मुज्जफरपुर में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक के पैर में फ्रैक्चर होने पर पीएचसी ने प्लास्टर की जगह गत्ता बांध दिया. जानकारी के मुताबिक युवक का मीनापुर में सड़क हादसा हुआ था और इसके बाद उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उसकी कोई सुध नहीं ली. वह पांच दिन से अस्पताल में है और उसके पैर पर गत्ता बंधा हुआ है. परिजनों ने उसे इलाज के लिए उत्तर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उन्हें उम्मीद थी कि युवक के प्लास्टर किया जाएगा लेकिन उसकी कोई सुध नहीं ली गई. 

परिजन का आरोप है कि मीनापुर पीएचसी में इलाज के नाम पर केवल फॉर्मैलिटी को पूरा किया गया है. सड़क हादसे में मीनापुर बरांडा मझौलिया का नीतीश कुमार घायल हो गया था. इसमें उसके पैर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई थी, लेकिन पीएचसी के चिकित्सक ने पैर में प्लास्टर करने के बजाय टूटे पैर को एक गत्ता बांध कर पट्टी लगा दी और एसकेएमसीएच भेज दिया था. मरीज पांच दिन से एसकेएमसीएच में भर्ती है, लेकिन कोई भी देखने नहीं आया.

एसकेएमसीएच की अधीक्षक डॉ. कुमारी विभा ने बताया कि जल्द ही मरीज का इलाज किया जाएगा. डॉक्टर को निर्देश दिया गया है. साथ ही इस मामले की जांच की जाएगी कि आखिर किन वजह से इलाज के लिए डॉक्टर नहीं गए. उन्होंने कहा कि एसकेएमसीएच की कोई लापरवाही नहीं है. पीएचसी में टूटे पैर में कार्टन लगा दिया गया था. वहीं घायल नीतीश ने बताया कि वह बाइक से घूम रहा था और तभी वह गिर गया जिससे उसका पैर टूट गया. परिजनों ने पहले उसे मीनापुर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एलन मस्क की कितनी पत्नियां? 12 बच्चों के नाम कर देंगे हैरान; X के मालिक को सहना पड़ा कौन सा दुख?
बिहार : अस्पताल की ऐसी लापरवाही! एक्सीडेंट हुआ तो प्लास्टर की जगह बांधा गत्ता
दिल्ली में पहली बार ऐसी गर्मी! 70 से ज्यादा मौत, 74 साल का रेकॉर्ड भी टूट गया
Next Article
दिल्ली में पहली बार ऐसी गर्मी! 70 से ज्यादा मौत, 74 साल का रेकॉर्ड भी टूट गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;