बिहार: पुलिस थाने से 100 मीटर दूर युवक की हत्या, कई साल पहले पिता और भाई का भी हुआ था मर्डर

इस घटना के बाद स्थानीय और मृतक के परिवार के लोगों ने सदर अस्पताल रोड पर जमकर हंगामा किया. यहां लगी बैरेकिटिंग को घेरकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. जो कि सुबह 9 बजे से जारी है. 

बिहार: पुलिस थाने से 100 मीटर दूर युवक की हत्या, कई साल पहले पिता और भाई का भी हुआ था मर्डर

मृतक के परिवार के लोगों ने सदर अस्पताल रोड पर जमकर हंगामा किया.

मोतिहारी:

बिहार राज्य के मोतिहारी शहर के गायत्री मंदिर के पास अपराधियों ने कुणाल सिंह नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. मोतिहारी में आज सुबह नगर थाना से महज एक सौ मीटर की दूरी पर कुणाल सिंह की हत्या की गई. इस घटना के बाद मृतक के परिवारवालों ने और स्थानीय जनता ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से दहशत का माहौल बना हुआ है और लोगों के मनों में डर बैठ गया है.

पिता और भाई की भी हुई थी हत्या

इससे पहले कुणाल सिंह के पिता और भाई की भी हत्या की गई थी. जानकारी के अनुसार कुणाल सिंह के पिता और भाई की हत्या वर्ष 2005 में कर दी गई थी. वहीं अब परिवार के एक ओर सदस्य की जान अपराधियों ने ले ली है. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय और मृतक के परिवार के लोगों ने सदर अस्पताल रोड पर जमकर हंगामा किया. यहां लगी बैरेकिटिंग को घेरकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. जो कि सुबह 9 बजे से जारी है. सदर अस्पताल चौक पर टायर जलाकर लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. दरअसल मृतक के परिजन नगर एसपी के घटना स्थल पर नहीं आने से आक्रोशित है.

ये भी पढ़ें-  "बुलडोज़र के शोर में..." : ललितपुर रेप केस को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर साधा निशाना

इस वारदात की जांच पुलिस द्वार की जा रही है. सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी. सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने घटना की जांच कर सख्त करवाई करने की बात कही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जोधपुर हिंसा के बाद 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी, अब तक 50 गिरफ्तार, 97 हिरासत में