विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP में शामिल हुईं 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात

भाजपा में शामिल होने के बाद रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने कहा कि वह कला के रास्ते यहां तक पहुंची हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बताए रास्ते पर चलकर देश की सेवा करेंगी.

Read Time: 2 mins
BJP में शामिल हुईं 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात
रुपाली गांगुली ने महिलाओं से अपील की है कि खुद वोट करें और अपने बच्चों से भी वोट करवाएं.
नई दिल्ली:

अनुपमा धारावाहिक से प्रसिद्ध हुई रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज बीजेपी (BJP) में शामिल हो गईं. रुपाली गांगुली ने महिलाओं से अपील की है कि खुद वोट करें और अपने बच्चों से भी वोट करवाएं वरना सोशल मीडिया पर भड़ास निकालने से कुछ नहीं बदलने वाला है. पार्टी में शामिल होने के बाद 'अनुपमा' फेम टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली और अमेय जोशी ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की.

नड्डा ने दोनों का भाजपा में शामिल होने पर स्वागत और अभिनंदन किया. इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और संजय मयूख की मौजूदगी में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में रुपाली गांगुली और अमेय जोशी ने भाजपा का दामन थामा. विनोद तावड़े ने पार्टी मुख्यालय में रुपाली गांगुली और अमेय जोशी का स्वागत करते हुए 'वोट जिहाद' को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

तावड़े ने कांग्रेस पर भारतीय लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष अपने प्रचार में अब सिर्फ झूठ ही नहीं, बल्कि 'वोट जिहाद' के प्रचार तक उतर आया है. राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस बताए कि क्या आलाकमान के निर्देश पर 'वोट जिहाद' की बात चलाई जा रही है. इससे विपक्ष की बौखलाहट का पता चलता है कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है.

भाजपा में शामिल होने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा कि वह कला के रास्ते यहां तक पहुंची हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलकर देश की सेवा करेंगी. पीएम मोदी ने जिस तरह से हर भारतीय की आत्मा पर अमिट छाप छोड़ी है, उसी तरह से उन्होंने उनकी आत्मा पर भी छाप छोड़ी है और वह सबके आशीर्वाद से भाजपा में शामिल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें : 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
स्कूलों को मिले धमकी वाले ई-मेल को लेकर आया बड़ा अपडेट, IP एड्रेस के आधार पुलिस ने बुडापेस्ट पर जताया संदेह
BJP में शामिल हुईं 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात
अगले 5 दिन बरसेगी आग! IMD के अलर्ट में हीटवेव का कहर, जानें- आपके राज्य का मौसम
Next Article
अगले 5 दिन बरसेगी आग! IMD के अलर्ट में हीटवेव का कहर, जानें- आपके राज्य का मौसम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;