पश्चिम बंगाल में हाईवे पर लूटपाट की कोशिश के दौरान अभिनेत्री रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, झारखंड की रहने वाली अभिनेत्री रिया कुमारी अपने पति प्रकाश कुमार और अपनी दो साल की बेटी के साथ कार से राष्ट्रीय राजमार्ग-16 से होकर कोलकाता जा रही थीं.

पश्चिम बंगाल में हाईवे पर लूटपाट की कोशिश के दौरान अभिनेत्री रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्‍मक फोटो

हावड़ा :

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में बुधवार को झारखंड की एक अभिनेत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक हावड़ा जिले में बुधवार तड़के राजमार्ग पर लुटेरों ने अभिनेत्री के परिवार पर हमला कर दिया और लूटपाट का विरोध करने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक झारखंड की रहने वाली अभिनेत्री रिया कुमारी अपने पति प्रकाश कुमार और अपनी दो साल की बेटी के साथ कार से राष्ट्रीय राजमार्ग-16 से होकर कोलकाता जा रही थीं. प्रकाश कुमार एक फिल्म निर्माता हैं. पुलिस ने बताया कि प्रकाश कुमार बागनान थाना क्षेत्र में महिषरेखा के पास सुबह करीब 6 बजे लघुशंका के लिए रुके. इसी बीच, तीन लोगों के एक गिरोह ने उन पर हमला कर दिया और उनका सामान लूटने लगे. जब रिया ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी और वहां से फरार हो गए.

प्रकाश कुमार अपनी पत्नी को कार तक ले गये और मदद की तलाश में लगभग तीन किलोमीटर तक इधर-उधर भटकते रहे. कुलगछिया-पिरताला में राजमार्ग के किनारे उन्होंने कुछ लोगों को देखा तो उन्हें आपबीती सुनाई. पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने प्रकाश की, उसकी पत्नी रिया को उलुबेरिया के एससीसी मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाने में मदद की, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने कहा कि वह घटना की जांच कर रही है और रिता के पति प्रकाश से भी इस सिलसिले में पूछताछ कर रही है.पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमने रिया के पति से पूछताछ कर ली है, और चूंकि बेटी बहुत छोटी है, हम उससे बाद में बात कर सकते हैं क्योंकि हम उसे और परेशान नहीं करना चाहते. हम उन स्थानीय लोगों से भी बात करेंगे जिनसे मदद के लिए प्रकाश ने संपर्क किया था. ''उन्होंने बताया कि उनकी कार को फॉरेंसिक जांच के लिए जब्त कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-