विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2022

अहमदाबाद के अस्‍पताल में भर्ती मां का हालचाल जानने पहुंचे PM मोदी, डॉक्‍टरों ने कहा-हालत स्थिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया है. हीराबा को मंगलवार रात यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया.

अहमदाबाद के अस्‍पताल में भर्ती मां का हालचाल जानने पहुंचे PM मोदी, डॉक्‍टरों ने कहा-हालत स्थिर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लेने सभी महत्वपूर्ण मौकों पर जरूर जाते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन मोदी की मंगलवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दुखद जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के सदस्यों के घायल होने के एक दिन बाद आई. प्रह्लाद मोदी की कार मंगलवार को ही मैसूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने बयान जारी कर बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन की हालत स्थिर है. मां की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को अहमदाबाद पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंचकर मां का हालचाल जाना.

हीरा बेन 99 साल की हैं. प्रधानमंत्री जून में हीरा बेन के 99वें जन्मदिन पर उनसे मिलने गए थे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने 'मां' नामक एक भावनात्मक ब्लॉग भी लिखा था. प्रधानमंत्री अक्सर अपनी मां के साथ अपने भावनात्मक संबंधों के बारे में बात करते हैं. हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री अपनी मां से मिलने गए थे. प्रधानमंत्री के हीरा बेन मोदी के साथ बात करने और चाय पीने का दृश्य, तब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया है. हीरा बेन को मंगलवार रात यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया. इसकी खबर लगते ही अहमदाबाद असरवा से विधायक दर्शनाबेन वाघेला और दरियापुर से विधायक कौशिक जैन यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं. 

आपको बता दें कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी मैसूर के पास कार दुर्घटना में मामूली तौर पर घायल हो गए. उनके साथ पत्नी, बेटा और बहू भी थे. जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर पौने दो बजे के आसपास सड़क दुर्घटना हुई. प्रह्लाद मोदी बांदीपुर जा रहे थे. सड़क दुर्घटना में उन्‍हें मामूली चोट आई है और उन्‍हें मैसूर के जे एस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें-

"सावरकर का अपमान करना बंद करो": महाराष्ट्र में विपक्ष से देवेंद्र फडणवीस
"पिछली बार कौन गया था..." : नमामि गंगे की समीक्षा बैठक में भाग न लेने पर नीतीश कुमार
"नेहरू जी की पहली कैबिनेट में 5 गैर कांग्रेसी नेता थे...": स्थापना दिवस समारोह में "लोकतंत्र" पर खरगे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंसू, गम, गुस्‍सा : करवा चौथ पर अधूरी वीडियो कॉल... गांदरबल में आतंक के दर्द की 4 कहानियां
अहमदाबाद के अस्‍पताल में भर्ती मां का हालचाल जानने पहुंचे PM मोदी, डॉक्‍टरों ने कहा-हालत स्थिर
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Next Article
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com