"डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी करने को कहा" : सत्येंद्र जैन के 'मसाज' VIDEO पर AAP का BJP पर निशाना

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे नहीं लगता देश के राजनीतिक इतिहास में कोई पार्टी इतनी निष्ठा और घटिया हरकत पर उतरी होगी कि किसी व्यक्ति की बीमारी का इतनी क्रूरता से मजाक बनाने की इस हद तक उतर आई.

नई दिल्ली:

बीजेपी नेताओं ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो शेयर किया है, जिन्हें इसी साल मई महीने में कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल में मसाज कराते दिख रहे हैं. इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने आप पर जमकर हमला बोला. जिस पर अब आप ने पलटवार किया है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी इतनी घटिया हरकत पर उठा उतर आई कि किसी इंसान की बीमारी का और बीमारी में दिए जा रहे इलाज का सीसीटीवी फुटेज गलत ढंग से निकाला. फिर उसको मनोहर कहानी की तरह सुनाकर मजाक बना रही है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे नहीं लगता देश के राजनीतिक इतिहास में कोई पार्टी इतनी निष्ठा और घटिया हरकत पर उतरी होगी कि किसी व्यक्ति की बीमारी का इतनी क्रूरता से मजाक बनाने की इस हद तक उतर आई. देश में बीमार कोई भी हो सकता है प्रधानमंत्री भी हो सकते हैं, उनको भी इलाज की जरूरत हो सकती है. आम आदमी भी हो सकता है सब को इलाज की जरूरत हो सकती है. लेकिन किसी के इलाज का वीडियो जारी करके इस तरह की घटिया हरकत करना ऐसा बीजेपी के अलावा कोई और नहीं कर सकता.

6 महीने सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं, मैं रिकॉर्ड तो रखना चाहता हूं कि जब से वो जेल में बंद हैं. इस दौरान उनको वहां पर गिरने से चोट लगी है उनकी स्पाइन में रीड की हड्डी में जो डिस्क है वह डैमेज हुई, उस में चोट लगी है. यह सब मेडिकल रिकॉर्ड में है कि उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है उससे उनकी नर्व पिंच हो गई है और उनको अस्पताल में ले जाया गया था और उनकी दो सर्जरी हुई थी. दो ऑपरेशन करके नर्व ब्लॉक डाले गए हैं और डॉक्टर ने उनको फिजियोथैरेपी रिकमेंड की है. ऑपरेशन करके जब उनको वापस जेल भेजा गया तो डॉक्टर ने लिखा है कि इनको रेगुलर फिजियोथेरेपी की जरूरत है. सत्येंद्र जैन को चोट लगी है डॉक्टर ने उनको फिजियोथैरेपी रिकमेंड की है. और आप लोग उसका वीडियो बनाकर उसका मजाक बना रहे हो.

एमसीडी और गुजरात में आप जीत नहीं पा रहे इसलिए सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बनाकर जीतना चाहते हो? इससे बुरी सोच इससे घटिया काम कोई नहीं हो सकता कि आप बीमारी का मजाक बनाकर चुनाव जीतना चाहते हो. बीजेपी वालों आप में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं बची है और आप से कोई अपेक्षा भी नहीं है. आप कभी कोड बदल देते हो कभी जज बदलवा देते हो और कभी वकील बदलना देते और जब सारे हथकंडे नाकामयाब हो गए तो बीमारी का वीडियो बनाकर मजाक बना रहे हो. 

कोर्ट ने इस वीडियो के जारी करने पर या लीक करने पर ED को निर्देश दिया हुआ है कि इसको लीक नहीं किया जाएगा इसके बावजूद इसको लीक किया गया. यह कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है इसके ऊपर हम आगे कार्रवाई करेंगे. सत्येंद्र जैन के जेल वाले कपड़े नहीं पहनने पर भी बीजेपी सवाल उठा रही है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि जेल में जैसा रखा जाता है वैसे ही रह रहे हैं. जेल में कोई कैदियों के एक दूसरे से मिलने पर कोई पाबंदी नहीं है. बीजेपी के लोगों को बकवास करने से पहले जेल का मैनुअल पढ़ना चाहिए.

ये भी पढ़ें : संसद का शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से होगा शुरू, संसदीय कार्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी आज ईटानगर में अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन