पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: राष्ट्रगान शुरू होते ही व्हीलचेयर से उठ खड़ी हुईं ममता बनर्जी

CM ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का पैर 10 मार्च को बेरुलिया में चोटिल हो गया था और तब से वह व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार कर रही हैं, लेकिन मंगलवार को नंदीग्राम में प्रचार थमने से पहले वह अपने पैरों पर खड़ी हुईं और राष्ट्रगान गाया.

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: राष्ट्रगान शुरू होते ही व्हीलचेयर से उठ खड़ी हुईं ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ममता बनर्जी ने गाया राष्ट्रगान
  • बेरुलिया में चोटिल हुई थीं CM
  • नंदीग्राम में 1 अप्रैल को वोटिंग
नंदीग्राम:

पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Elections 2021) में एक अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा. नंदीग्राम (Nandigram Voting Day) में चुनावी शोर शांत हो गया है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) यहीं से चुनाव लड़ रही हैं. उनका पैर 10 मार्च को बेरुलिया में चोटिल हो गया था और तब से वह व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार कर रही हैं, लेकिन मंगलवार को नंदीग्राम में प्रचार थमने से पहले अपने पैरों पर खड़ी हुईं और राष्ट्रगान गाया.

चुनाव प्रचार थमने से कुछ देर पहले ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में अपनी अंतिम सभा में राष्ट्रगान गाया. दूसरे चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को थम गया. दूसरे चरण में प्रदेश में एक अप्रैल को मतदान होगा.

बंगाल के पहले चरण के चुनाव को लेकर अमित शाह के दावे को ममता बनर्जी ने बताया अविश्वसनीय

सभा के दौरान बनर्जी ने अपने विश्वस्त सहयोगी सुब्रत बख्शी और डोला सेन को अपनी तरफ आने का इशारा किया, इसके बाद उनके सहारे से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अपने पैरों पर खड़ी हुईं.

'दीदी ने छुपाए 6 फैक्ट, चुनाव आयोग रद्द करे पर्चा', ममता के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी का नया दांव

वह असहज लग रही थीं लेकिन टीएमसी के दो नेता उन्हें पकड़े हुए थे, जिनके सहारे वह मंच पर खड़ी रहीं और राष्ट्रगान गाने में अन्य का साथ देती रहीं. राष्ट्रगान पूरा होते ही वह फिर से व्हीलचेयर पर बैठ गईं और बाद में उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें मंच से नीचे ले आए. बंगाल समेत पांचों राज्यों के चुनावी नतीजों का ऐलान 2 मई को होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्राइम टाइम : क्या व्हील चेयर पर बैठीं ममता BJP की चुनावी मशीनरी को मात दे पाएंगी?