विज्ञापन
This Article is From Sep 23, 2021

VIDEO : कॉलेज समारोह में रंग में दिखे पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी, भांगड़ा करके जीता लोगों का दिल..

 मुख्यमंत्री कार्यालय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गुजराल पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय, कपूरथला के छात्रों के साथ भांगड़ा का आनंद ले रहे हैं."

पीली पगड़ी और सफेद पोशाक में मुख्यमंत्री मंच पर भांगड़ा करते नजर आए.

नई दिल्ली:

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी  (Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) को आज पंजाब के कपूरथला में एक कार्यक्रम में डांस करते हुए देखा गया. पीली पगड़ी और सफेद पोशाक में मुख्यमंत्री भांगड़ा करते हुए नजर आएं. पंजाब सीएमओ की ओर से वीडियो ट्वीट किया गया है.  मुख्यमंत्री कार्यालय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गुजराल पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय, कपूरथला के छात्रों के साथ भांगड़ा का आनंद ले रहे हैं."

सिद्धू ने शेयर की थी फोटो, विपक्ष ने सुनाई खरी-खोटी तो CM चन्नी बोले- क्या हुआ जो गरीब जेट में बैठ गया

लोक-नृत्य पोशाक में सजे-धजे छात्रों के साथ मुख्यमंत्री पंजाबी गायक गुरमन बिरदी के 'भांगड़ा बोलियां' की धुन पर थिरके. चन्नी ने सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, राज्य में शीर्ष पद संभालने वाले पहले दलित बन गए.चन्नी दलित सिख समुदाय से आते हैं और अमरिंदर सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थे. वह पंजाब के पहले दलित नेता हैं, जो राज्य के मुख्यमंत्री बने. कहा जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान ने अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाले चन्नी को सीएम बनाकर एक तीर से कई निशाने साधे हैं. हालांकि, बड़ा सवाल यह है कि क्या मुख्यमंत्री बदलने के बाद पंजाब कांग्रेस की सियासी नूराकुश्ती खत्म होगी.

'मैं आम आदमी हूं' : पंजाब के नए CM चरणजीत चन्नी का इशारों-इशारों में AAP पर कटाक्ष

चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार से विधायक हैं. रविवार को उन्हें कांग्रेस विधायक दल का नेता चुना गया था. चन्नी 2015 से 2016 तक पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता भी थे. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com